--Advertisement--

पार्किंग की जगह नियमों के खिलाफ खोला डिस्क

वीआईपी रोड पर रेजिडेंशियल एरिया के पास खोला गया साइनाइड क्लब बिल्डिंग बाइलॉज को चुनौती दे रहा है पर इस पर एमसी...

Danik Bhaskar | Jul 14, 2018, 02:05 AM IST
वीआईपी रोड पर रेजिडेंशियल एरिया के पास खोला गया साइनाइड क्लब बिल्डिंग बाइलॉज को चुनौती दे रहा है पर इस पर एमसी कार्रवाई नहीं कर रहा है। यहां मोना ग्रीन के लोगांे का कहना है कि यह हमारे गेट के पास ही खुला है। देर रात तक होने वाले हंगामे के बीच यहां साेना भी कई बार मुश्किल हो जाता है। हालांकि पुलिस ने इसके मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है पर लेागों की मांग है कि यह जिस बिल्डिंग में यह खुला है वह पार्किग की जगह है।

वीआईपी रोड पर कई अपार्टमेंट्स की एंट्रेंस पर खुले इस डिस्क का लंबे समय से विरोध हो रहा है। यहां कई रेजिडेंट्स एसोसिएशन ने इसका विरोध किया कि यहां रेजिडेंशियल एरिया में यह क्लब नहीं होना चाहिए।

पार्किंग की जगह क्लब की गाड़ियां सड़क पर: िवधायक एनके शर्मा ने कहा कि जो जगह पार्किंग के लिए बिल्डिंग प्लान में रखी गई थी। उस जगह क्लब को खोलने की परमिशन जिन एमसी के अफसरों ने दी, उनकी भी जांच होनी चाहिए। लेागों के घरों के पास इस तरह के क्लब नहीं होने चाहिए। मैंने इसे यहां खोलने से रोका था। इसके बाद भी प्रशासन ने इस क्लब को यहां खोलने की परमिशन किस तरह से दी।

वीआईपी रोड पर मोना ग्रीन के लोगों ने जताया विरोध, बोले हंगामे के कारण सोने में भी दिक्कत


जीरकपुर पुलिस ने इस डिस्क के मालिक गुरदीप सिंह के खिलाफ देर रात तक खुला रखने के आरोप में केस दर्ज किया है पर लोग कह रहे हैं कि इसे यहां से कहीं और शिफ्ट किया जाए। लोगों का कहना है कि यहां हर रोज रात को इसी तरह क्लब चलता है और आज भी चलेगा और आगे भी इसी तरह चलता रहेगा। एएसआई बूटा सिंह ने बताया कि क्लब के अंदर कुछ महिलाएं शराब के नशे में थी। उन्होंने वहां कार्रवाई करने गए पुलिस मुलाजिमों के साथ बदतमीजी की। पुलिस ने डीसी मोहाली के आदेशों की उल्लंघना करने के आरोप में क्लब के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले में जीरकपुर थाने के एसएचओ पवन शर्मा ने बताया कि रात बारह बजे के बाद किसी भी डिस्क क्लब को खाेलने की इजाजत नहीं दी गई है।