• Hindi News
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Zirakpur
  • सोसायटी वालों को धमकी-तुम्हारी बेटियों को किडनैप कर जान से मार डालेंगे
--Advertisement--

सोसायटी वालों को धमकी-तुम्हारी बेटियों को किडनैप कर जान से मार डालेंगे

गांव सिंहपुरा-नगला रोड पर स्थित खन्ना पोल्ट्री फार्म मालिकों के खिलाफ एस्कॉन एरिया में रहने वाले लोगों ने इकट्ठे...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 02:05 AM IST
सोसायटी वालों को धमकी-तुम्हारी बेटियों को किडनैप कर जान से मार डालेंगे
गांव सिंहपुरा-नगला रोड पर स्थित खन्ना पोल्ट्री फार्म मालिकों के खिलाफ एस्कॉन एरिया में रहने वाले लोगों ने इकट्ठे होकर जीरकपुर पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को सुरेश जैन और एसके धीमान सहित कई लोगों ने थाने पहुंचकर शिकायत दी। लोगों का आरोप है कि खन्ना पाेल्ट्री फार्म प्रदूषण फैला रहा है और यहां से आने वाली स्मेल से आसपास का एरिया प्रभावित है। कई बार शिकायत की, लेकिन कोई हल नहीं निकला। इतनी स्मेल आती है कि यहां रहना मुश्किल हो गया है और रहना मजबूरी, क्योंेकि लाखों रुपए लगाकर फ्लैट व कोठियां खरीदी हैं। इस बारे में जब लोगों ने पोल्ट्री फार्म मालिकों से बात की तो मालिकों ने उनको धमकाया। पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड ने शिकायत मिलने पर पावरकॉम को पोल्ट्री फार्म का बिजली कनेक्शन काटने के निर्देश दिए हैं।

इसके बाद पोल्ट्री फार्म के मालिकों ने शिकायत देने वाले सुरेश जैन और एसके धीमान को फोन कर धमकाया और उनके बच्चों को किडनैप करने की धमकी दी। इस पर सुरेश जैन और एसके धीमान ने अन्य लोगों से मिलकर जीरकपुर थाने में शिकायत देकर बताया कि पोल्ट्री फार्म मालिकों ने उनकी बेटी को किडनैप करने और जान से मारने की धमकी दी है। यह धमकी पोल्ट्री फार्म मालिकों ने फोन पर दी है। शिकायतकर्ताओं ने इस संबंधी फोन रिकाॅर्डिंग भी पुलिस को सौंपी है।


लोगों ने इसकी शिकायत पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के अतिरिक्त मोहाली प्रशासन व नगर काउंसिल जीरकपुर को भी दी है। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड ने पावर काॅम अधिकारियों को बिजली का कनेक्शन काटने का निर्देश दिया है। लोगों का आरोप है कि बिजली का कनेक्शन काटे जाने के बाद से ही पोल्ट्री फार्म मालिक बौखला गए हैं और अब शिकायतकर्ताओं को फोन कर धमकियां दे रहे हैं। इस कारण आज कई सोसायटीज के लोगों ने इसे लेकर विरोध भी किया।


इस बारे में पाेल्ट्री फार्म मालिक बंटी खन्ना और उनके पिता जेआर खन्ना से उनका पक्ष जानने के लिए बार बार फोन करने के बावजूद उन्होंने फोन नहीं उठाया व उनका दूसरा फोन बंद था।


X
सोसायटी वालों को धमकी-तुम्हारी बेटियों को किडनैप कर जान से मार डालेंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..