Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Zirakpur» सोसायटी वालों को धमकी-तुम्हारी बेटियों को किडनैप कर जान से मार डालेंगे

सोसायटी वालों को धमकी-तुम्हारी बेटियों को किडनैप कर जान से मार डालेंगे

गांव सिंहपुरा-नगला रोड पर स्थित खन्ना पोल्ट्री फार्म मालिकों के खिलाफ एस्कॉन एरिया में रहने वाले लोगों ने इकट्ठे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 02:05 AM IST

सोसायटी वालों को धमकी-तुम्हारी बेटियों को किडनैप कर जान से मार डालेंगे
गांव सिंहपुरा-नगला रोड पर स्थित खन्ना पोल्ट्री फार्म मालिकों के खिलाफ एस्कॉन एरिया में रहने वाले लोगों ने इकट्ठे होकर जीरकपुर पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को सुरेश जैन और एसके धीमान सहित कई लोगों ने थाने पहुंचकर शिकायत दी। लोगों का आरोप है कि खन्ना पाेल्ट्री फार्म प्रदूषण फैला रहा है और यहां से आने वाली स्मेल से आसपास का एरिया प्रभावित है। कई बार शिकायत की, लेकिन कोई हल नहीं निकला। इतनी स्मेल आती है कि यहां रहना मुश्किल हो गया है और रहना मजबूरी, क्योंेकि लाखों रुपए लगाकर फ्लैट व कोठियां खरीदी हैं। इस बारे में जब लोगों ने पोल्ट्री फार्म मालिकों से बात की तो मालिकों ने उनको धमकाया। पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड ने शिकायत मिलने पर पावरकॉम को पोल्ट्री फार्म का बिजली कनेक्शन काटने के निर्देश दिए हैं।

इसके बाद पोल्ट्री फार्म के मालिकों ने शिकायत देने वाले सुरेश जैन और एसके धीमान को फोन कर धमकाया और उनके बच्चों को किडनैप करने की धमकी दी। इस पर सुरेश जैन और एसके धीमान ने अन्य लोगों से मिलकर जीरकपुर थाने में शिकायत देकर बताया कि पोल्ट्री फार्म मालिकों ने उनकी बेटी को किडनैप करने और जान से मारने की धमकी दी है। यह धमकी पोल्ट्री फार्म मालिकों ने फोन पर दी है। शिकायतकर्ताओं ने इस संबंधी फोन रिकाॅर्डिंग भी पुलिस को सौंपी है।

पंजाब प्रदूषण कंट्राेल बोर्ड ने कटवाया फार्म का बिजली कनेक्शन...

लोगों ने इसकी शिकायत पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के अतिरिक्त मोहाली प्रशासन व नगर काउंसिल जीरकपुर को भी दी है। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड ने पावर काॅम अधिकारियों को बिजली का कनेक्शन काटने का निर्देश दिया है। लोगों का आरोप है कि बिजली का कनेक्शन काटे जाने के बाद से ही पोल्ट्री फार्म मालिक बौखला गए हैं और अब शिकायतकर्ताओं को फोन कर धमकियां दे रहे हैं। इस कारण आज कई सोसायटीज के लोगों ने इसे लेकर विरोध भी किया।

आरोपियों ने नहीं उठाया फोन...

इस बारे में पाेल्ट्री फार्म मालिक बंटी खन्ना और उनके पिता जेआर खन्ना से उनका पक्ष जानने के लिए बार बार फोन करने के बावजूद उन्होंने फोन नहीं उठाया व उनका दूसरा फोन बंद था।

कई सोसाइटिज के लोगों ने फार्म हाऊस ऑनर के खिलाफ फोन पर धमकियां देने की शिकायत दी है। मामला पुलिस के पास संज्ञान में है और इंवेस्टिगेशन की जा रही है। शिकायत के अनुसार इस पर पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी। -पवन कुमार, एसएचओ जीकरपुर पुलिस स्टेशन

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Zirakpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×