Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Zirakpur» पहले दहेज के लिए मारपीट, फिर गर्भवती पत्नी को चौथी मंजिल से गिराने की कोशिश

पहले दहेज के लिए मारपीट, फिर गर्भवती पत्नी को चौथी मंजिल से गिराने की कोशिश

शादी के 20 दिन बाद मेरी सास की डेथ हो गई। उसके बाद से पति पीरमुछल्ला निवासी विपुल खन्ना मेरे साथ हर दिन मारपीट करता।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 24, 2018, 02:10 AM IST

शादी के 20 दिन बाद मेरी सास की डेथ हो गई। उसके बाद से पति पीरमुछल्ला निवासी विपुल खन्ना मेरे साथ हर दिन मारपीट करता। परेशान होकर अपने पेरेंट्स को बुलाया तो मां मेरे पास कुछ दिन के लिए आ गई। मां के सामने भी शराब के नशे में मारता। जब पता चला कि मैं गर्भवती को गई तो उसके लिए मारपीट। मेरे पेट में इतनी बार टांगें मारी कि मेरा मिसकैरेज हो गया और चार दिनों तक इंटरनल ब्लीडिंग के कारण जीएमसीएच-32 में भर्ती रही। अब अस्पताल से डिस्चार्ज होकर आई तो पुलिस को शिकायत दी। इस पर ढकाेली पुलिस ने आरोपी पति विपुल खन्ना के खिलाफ धारा 323, 313, 342, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया था। अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाया था। पति की गिरफ्तारी को लेकर पीड़िता अपने मां-बाप के साथ शनिवार को पुलिस स्टेशन पहंुची। पीड़िता के पिता कोटकपूरा निवासी हरजिंदर सिंह अपाहिज होने के बावजूद टैक्सी से बेटी को न्याय दिलवाने थाने आए हुए थे।

सोसायटी के लोगों ने पति से छुड़ाया

पीड़िता ने बताया कि उसकी सास काफी बीमार रहती थी। इसलिए विपुल के बहन व बहनोई ने उसके घरवालों पर बीमार मां का प्रेशर बनाकर शादी के लिए फोर्स किया। काफी जल्दी शादी कर ली। शादी के 20 दिनों बाद सास की पीरमुच्छला में मौत हो गई। उसके बाद से उसका पति उसको दहेज के लिए प्रतािड़त करने लगा। रोजाना मारपीट करता। उसको कभी प|ी का दर्जा नहीं दिया। विगत 19 जून की सुबह उसकी मां भी उसके पास आई हुई थी। सुबह ही पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की। जब उसने बताया कि वह एक महीने की गर्भवती है तो जानबूझ कर उसका बच्चा मारने के लिए पेट में टांगंे मारी। जिससे उसकी ब्लीडिंग होने लगी। यहां तक कि उसको घर की बालकनी से चौथी मंजिल से नीचे गिराने लगा। राहगीरों व अन्य सोसायटी लोगों ने उसको छुड़वाया और फिर जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया। अब डिस्चार्ज होकर घर आई तो पुलिस को शिकायत दी है।

झूठ बोलकर शादी, फिर दहेज के लिए मारपीट... पीड़िता बोली कि वह ग्रेजुएट है। पिछले साल विपुल के घरवाले बहन व जीजा उनके घर रिश्ता लेकर आए। उसने मना कर दिया था, लेकिन विपुल के घरवाले नहीं माने। जिस पर उसके घरवालो ने कहा कि लड़के का अच्छा घर है, इसलिए शादी कर ले। विपुल ने उस समय ख्ुद को होटल का मालिक बताया था और मेरे घरवालों काे किसी और का होटल अपना बताया। पीड़िता बोली मेरे पिता पहले ही अपाहिज हैं और वह चल भी नहीं पाते। इसलिए जमीन बेचकर अपनी हैसियत से बढ़कर शादी की और दहेज दिया। लेकिन शादी के बाद पता चला कि उसका पति विपुल कोई होटल का मालिक नहीं बल्कि बुकी है। शराब का आदी है और उससे मारपीट करता है।

पीड़ित प|ी की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। प|ी का आरोप है कि उसका पति क्रिकेट मैच बुकी है। यह पकड़े जाने पर ही साफ हो पाएगा।

-केवल सिंह, ढकोली पुलिस स्टेशन

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Zirakpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×