Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Zirakpur» डिस्कोथेक से नशे में निकले लड़के ने दो लोगों पर चढ़ाई कार

डिस्कोथेक से नशे में निकले लड़के ने दो लोगों पर चढ़ाई कार

जीरकपुर के डिस्क बार प्रशासन के नियमों को नहीं मान रहे हैं। इनमें आने वाले युवक-युवतियां देर रात तक नशा कर हाईवे पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 01, 2018, 02:10 AM IST

  • डिस्कोथेक से नशे में निकले लड़के ने दो लोगों पर चढ़ाई कार
    +3और स्लाइड देखें
    जीरकपुर के डिस्क बार प्रशासन के नियमों को नहीं मान रहे हैं। इनमें आने वाले युवक-युवतियां देर रात तक नशा कर हाईवे पर लोगांे की जान खतरे में डाल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शनिवार तड़के सामने आया। करीब 4 बजे सेठी ढाबे के दो कर्मचारियों को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दोनों ढाबे से पैदल दूध लेने जा रहे थे। सिल्वर सिटी एक्सटेंशन के पास चंडीगढ़ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों युवक मुकेश व दिलबर बुरी तरह जख्मी हो गए। जिस कार ने दोनों को टक्कर मारी उसमें एक लड़का और लड़की सवार थे। दोनो नशे मंे धुत थे। हादसे के बाद जब कार रुकी तो वहीं सैर कर रहे लोगों ने उन्हें घेर लिया, लेकिन लड़की मौके से भागने में कामयाब हो गई। लड़का नशे में इतना धुत कि उससे खड़ा तक नहीं हुआ रहा जा रहा था। दोनों यहां किसी डिस्क से निकले थे। जीरकपुर में रात 12 बजे से तड़के तक डिस्क चलते हैं। लोगों ने कार चला रहे विकास को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। कार वहीं खड़ी कर दी।

    सेठी ढाबे के दो कर्मचारी जख्मी, एक के सिर में लगे टांके, दूसरे का पैर फ्रेक्चर

    इस कार से दो लोगों को मारी टक्कर।

    घायलों को पहुंचाया अस्पताल

    कार की टक्कर से जख्मी दोनों युवकों को डेराबस्सी के जनरल अस्पताल पहुंचाया गया। मुकेश के सिर में टांके लगे हैं, शरीर पर खरोंचेंे आई हैं और दूसरे दिलबर का पैर फ्रेक्चर हुआ है।

    गाड़ी में मिली शराब की बोतल और बीयर की पेटी

    तलाशी लेने पर गाड़ी में बियर की पेटी और एक शराब की बोतल बरामद मिली। आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह आईटी पार्क में जॉब करता है।

    क्या कहा एएसपी ने

    जीरकपुर थाने के एसएचओ को कहा है कि यहां लाॅ एंड आॅर्डर को तोड़ने वालों पर कार्रवाई करे। कुछ दिन पहले कई लोगों पर केस भी दर्ज किए हैं। 12 बजे के बाद डिस्क या ढाबे खुले मिले तो उन पर भी कार्रवाई होगी।

    -हरमनदीप (आईपीएस) एएसपी डेराबस्सी

    तड़के 4 बजे तक चलते हैं डिस्क... जीरकपुर के ग्लोबल बिजनेस पार्क में रात से लेकर डिस्क तड़के 4 बजे तक चलते हैं। इसमें तीन डिस्क हैं। इन्ही में से किसी एक डिस्क से विकास अपनी दाेस्त के साथ निकला था। डीसी का आदेश है कि जीरकपुर मे ढाबे व डिस्क रात 12 बजे बंद हो जाने चाहिए, लेकिन डिस्को पूरी रात खुले रहते हैं। ये प्रशासन के आदेशों की सरेआम धजियां उड़ा रहे हैं।

    12 बजे बंद होने चाहिए डिस्क, यहां शुरू होते हैं

    जीरकपुर के डिस्क क्लब रात 12 बजे शुरू होते हैं। इसमें कई ऐसे युवक-युवतियां आते हैं जो रात भर सड़काें पर या डिस्क में हंगामा करते हैं। रात 12 बजे के बाद जीरकपुर मेंे डिस्क क्लब चलाने की परमिशन नहीं है पर ये शुरू ही रात 12 बजे के बाद होते हैं और सुबह 5 बजे तक चलते हैं।

    ये हैं नियम... जीरकपुर में चलने वाले डिस्को थेक व लॉन्ज बार को एक्साइज पॉलिसी के अनुसार रात 12 बजे तक का समय दिया गया है, लेकिन उसके बावजूद इन डिस्कोथेक व लॉन्जबार में हाई वॉल्यूम डांस पार्टी रात 12 बजे से शुरू होकर सुबह 5 बजे तक चलती है। इससे आस पास रह रहे लोग नाराज और परेशान है।

    आरोपी विकास।

    मुकेश के सिर में लगे हैं टांके।

    नशे में धुत लड़कों ने पिछले महीने भी एक लड़के का सिर फाेड़ा...जीरकपुर में रात 12 बजे के बाद नेशनल हाईवे क्रिमिनल्स का अड्डा बन गया है। ट्राईसिटी के कई लड़के बेखौफ होकर लोगों पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। यहां रातभर चल रहे डिस्क क्राइम का अड्डा बन रहे हैं। चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर ग्लोबल बिजनेस मॉल से शुरू होेकर आगे सिंहपुरा चौक तक रात को माहौल खतरनाक बन रहा है। ग्लोबल बिजनेस मॉल में तीन डिस्क हैं। ये रात 12 बजे शुरू होते हैं और सुबह 4 बजे तक चलते हैं, जबकि समय रात 12 बजे बंद होने का है। बुधवार, शनिवार और रविवार तीन दिन यहां रात को सड़कों पर गाड़ियां लगाकर खुले में शराब चलती है। आवारागर्दी करने वालों को किसी ने रोका तो उसकी जान पर बन आती है।

    लड़की को छेड़ने से रोका तो किया था दो दोस्तों पर जानलेवा हमला...कुछ दिन पहले यहां रात 12.30 बजे चंडीगढ़ के सेक्टर 63 निवासी अक्षय और उसके दोस्त संदीप पर 6 लड़कों ने जानलेवा हमला कर दिया था। अक्षय के सिर पर 15 टांके लगे थे। अक्षय ने कहा कि युवकों ने तेजधार हथियार से हमला इसलिए किया कि उसने उनको दो लड़कियों को छेड़ने से रोका था। अक्षय के साथ संदीप को भी बुरी तरह से पीटा गया। उन दो लड़कियांे ने ही जख्मी अक्षय की गाड़ी में दोनों को डाला और सेक्टर 32 के जीएमसीएच ले गए। लड़कियां सेठी ढाबे के पास बाहर सड़क पर थी। अक्षय और संदीप भी यहां किसी ढाबे में रात को डिनर करने जा रहे थे।

    कार से मिली शराब और बियर।

  • डिस्कोथेक से नशे में निकले लड़के ने दो लोगों पर चढ़ाई कार
    +3और स्लाइड देखें
  • डिस्कोथेक से नशे में निकले लड़के ने दो लोगों पर चढ़ाई कार
    +3और स्लाइड देखें
  • डिस्कोथेक से नशे में निकले लड़के ने दो लोगों पर चढ़ाई कार
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Zirakpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×