--Advertisement--

डिस्कोथेक से नशे में निकले लड़के ने दो लोगों पर चढ़ाई कार

जीरकपुर के डिस्क बार प्रशासन के नियमों को नहीं मान रहे हैं। इनमें आने वाले युवक-युवतियां देर रात तक नशा कर हाईवे पर...

Danik Bhaskar | Jul 01, 2018, 02:10 AM IST
जीरकपुर के डिस्क बार प्रशासन के नियमों को नहीं मान रहे हैं। इनमें आने वाले युवक-युवतियां देर रात तक नशा कर हाईवे पर लोगांे की जान खतरे में डाल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शनिवार तड़के सामने आया। करीब 4 बजे सेठी ढाबे के दो कर्मचारियों को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दोनों ढाबे से पैदल दूध लेने जा रहे थे। सिल्वर सिटी एक्सटेंशन के पास चंडीगढ़ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों युवक मुकेश व दिलबर बुरी तरह जख्मी हो गए। जिस कार ने दोनों को टक्कर मारी उसमें एक लड़का और लड़की सवार थे। दोनो नशे मंे धुत थे। हादसे के बाद जब कार रुकी तो वहीं सैर कर रहे लोगों ने उन्हें घेर लिया, लेकिन लड़की मौके से भागने में कामयाब हो गई। लड़का नशे में इतना धुत कि उससे खड़ा तक नहीं हुआ रहा जा रहा था। दोनों यहां किसी डिस्क से निकले थे। जीरकपुर में रात 12 बजे से तड़के तक डिस्क चलते हैं। लोगों ने कार चला रहे विकास को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। कार वहीं खड़ी कर दी।


इस कार से दो लोगों को मारी टक्कर।

घायलों को पहुंचाया अस्पताल

कार की टक्कर से जख्मी दोनों युवकों को डेराबस्सी के जनरल अस्पताल पहुंचाया गया। मुकेश के सिर में टांके लगे हैं, शरीर पर खरोंचेंे आई हैं और दूसरे दिलबर का पैर फ्रेक्चर हुआ है।


तलाशी लेने पर गाड़ी में बियर की पेटी और एक शराब की बोतल बरामद मिली। आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह आईटी पार्क में जॉब करता है।



-हरमनदीप (आईपीएस) एएसपी डेराबस्सी


12 बजे बंद होने चाहिए डिस्क, यहां शुरू होते हैं

जीरकपुर के डिस्क क्लब रात 12 बजे शुरू होते हैं। इसमें कई ऐसे युवक-युवतियां आते हैं जो रात भर सड़काें पर या डिस्क में हंगामा करते हैं। रात 12 बजे के बाद जीरकपुर मेंे डिस्क क्लब चलाने की परमिशन नहीं है पर ये शुरू ही रात 12 बजे के बाद होते हैं और सुबह 5 बजे तक चलते हैं।


आरोपी विकास।

मुकेश के सिर में लगे हैं टांके।



कार से मिली शराब और बियर।