• Home
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Zirakpur
  • मोहल्ले वालों ने एक परिवार पर लगाए कई आरोप, पीड़ित महिला ने लगाई गुहार
--Advertisement--

मोहल्ले वालों ने एक परिवार पर लगाए कई आरोप, पीड़ित महिला ने लगाई गुहार

जीरकपुर की पंचशील एन्क्लेव कॉलोनी के एक परिवार के साथ पूरे मोहल्ले वालों का झगड़ा हुआ। जोकि पुलिस के लिए भी चुनौती...

Danik Bhaskar | Jul 05, 2018, 02:10 AM IST
जीरकपुर की पंचशील एन्क्लेव कॉलोनी के एक परिवार के साथ पूरे मोहल्ले वालों का झगड़ा हुआ। जोकि पुलिस के लिए भी चुनौती बना हुआ है। इसको लेकर एसएसपी डेराबस्सी हरमनदीप सिंह हंस ने पंचशील एन्क्लेव में दोनों पक्षों की बात सुनने के लिए मीटिंग की। 27 मई को इस मामले को लेकर काॅलोनी के विजय दत्ता व अन्य लोगों ने इस परिवार के खिलाफ यहां सड़क पर धरना भी दिया गया।

वहीं, परिवार का आरोप है कि एक परिवार पूरे मोहल्ले के साथ कैसे लड़ सकता है। मालती राउत ने एसएसपी को बताया कि उसका परिवार मकान नंबर 24 सी, पंचशील एन्क्लेव में रहता है। परिवार में पति व दो बेटों राहुल राउत (25) व छोटे बेटे संयिम (21) के खिलाफ लोग आरोप लगा रहे हैं कि ये मोहल्ले के लोगों के घरों में पत्थर फेंकने व अभद्र भाषा व स्त्रियों को अश्लील इशारे करते हैं। यह पूरी तरह से झूठे व बेबुनियाद आरोप हैं।

मालती ने कहा कि वह दो साल से पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रही है। उसने बताया कि उसका परिवार मोहल्ले के लोगों से इस कदर डरा हुआ है कि सभी बिना किसी इनकम सोर्स से अपने घर में ही कैद रहने को मजबूर हैं। पॉलिटिकल प्रेशर के चलते पुलिस आज भी मामले की कागजी जांच ही करती दिखाई दे रही है।

यह परिवार दिन के समय में भी अपने ही घर के गेट पर ताला लगाकर रह रहा है। वहीं, आरोपी परिवार भी मोहल्ले में रहने वाले कुछ लोगों पर परेशान करने का आरोप लगा रहा है। मालती ने बताया कि उसके परिवार को अब मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर से ही न्याय मिलने की उम्मीद है। इंसाफ ना मिलने पर उनके पास खुदकुशी का ही रास्ता बचा है।

इस मामले में विजय दत्ता ने बताया कि यह परिवार किसी पर भी हमला कर सकता है, इसी वजह से पूरा मोहल्ला इससे परेशान है।

वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनी है। इसके बाद सबूतों के आधार पर ही कार्रवाई होगी।