ज़िरकपुर

--Advertisement--

क्रेडिट लेने के लिए सड़क के काम का दो बार उद्घाटन

कांग्रेसी और अकाली नेता क्रेडिट वार के चलते एक निर्माण का दो बार उद्घाटन करना छोड़ नहीं रहे हैं। स्काइनेट एन्क्लेव...

Danik Bhaskar

Jun 23, 2018, 02:10 AM IST
कांग्रेसी और अकाली नेता क्रेडिट वार के चलते एक निर्माण का दो बार उद्घाटन करना छोड़ नहीं रहे हैं। स्काइनेट एन्क्लेव से पटियाला रोड बनाने के काम का उद्घाटन पहले अकाली विधायक एनके शर्मा ने किया, जबकि आधे घंटे बाद कांग्रेस नेता दीपइंदर सिंह ढिल्लों इसका उद्घाटन करने पहुंच गए। ये सड़क पहले भी बन सकती थी पर बरसात सिर पर आने के बाद अब नेताओं को सड़कें बनाने की सूझी है। यह लोगाें में चर्चा का विषय है।

शर्मा ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार लोगों के हित में काम नहीं कर रही है। इस पार्टी के नेताओं को भी पब्लिक की परेशानी से कोई सरोकार नहीं है। यहां पिछले 15 सालों में जिस रफ्तार से विकास के काम हुए, कांग्रेस के आने के बाद यह क्षेत्र एक साल में ही 10 साल पीछे चला गया है। इनके नेताओं के पास काम करने के लिए कोई जज्बा नहीं। 10 प्रतिशत भी कोई काम करें तो भी पब्लिक के पास जाने का इनका अधिकार है, पर ऐसा नहीं है। सड़क को बनाने में अगर किसी तरह की कोताही बरती गई तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

उधर, ढिल्लों ने कहा कि पिछले 10 सालों में इस हलके में कोई विकास का काम नहीं हुअा। जो विकास हुआ वह एनके शर्मा का खुद का विकास हुआ है। अकाली-भाजपा सरकार ने लोगों को गुमराह किया है। अब 5 करोड़ रुपए जीरकपुर के विकास के लिए सरकार जारी करने जा रही है। इससे यहां बड़ा बदलाव आएगा। यह सड़क 20 लाख रुपए से बन रही है।

एमसी प्रधान कुलविंदर सोही का कहना है कि शहर में सड़कों की हालत बेहद खराब है। कांग्रेसी नेताओं के कहने पर यहां एमसी के अधिकारी चुप बैठे हैं। शर्मा ने कहा था कि पब्लिक को परेशानी नहीं होनी चाहिए। इस पर सर्वे कर काम कराना शुरु किया है।

पटियाला रोड बनाने के काम का पहले अकाली विधायक शर्मा ने, फिर कांग्रेस नेता ढिल्लों ने किया उद्घाटन

Click to listen..