--Advertisement--

सावित्री ग्रीन्स-1 के रेजिडेंट्स ने कंपनी के खिलाफ किया प्रोटेस्ट

हलका डेराबस्सी के विधायक एनके शर्मा के जीरकपुर में वीआईपी रोड पर स्थित मल्टी स्टोरीज हाउसिंग प्रोजेक्ट सावित्री...

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 02:15 AM IST
सावित्री ग्रीन्स-1 के रेजिडेंट्स ने कंपनी के खिलाफ किया प्रोटेस्ट
हलका डेराबस्सी के विधायक एनके शर्मा के जीरकपुर में वीआईपी रोड पर स्थित मल्टी स्टोरीज हाउसिंग प्रोजेक्ट सावित्री ग्रीन्स-1 के कई रेजिडेंट्स तीन दिन से यहां पर धरना दे रहे हैं। इन रेजिडेंट्स ने कैंडल मार्च भी निकाला। इनका आरोप है कि उनके साथ फ्लैट खरीदते समय शर्मा की कंपनी ने जो वायदे किए थे, वे उन्होंने पूरे ही नहीं किए। दो मुख्य कामों को लेकर यह धरना दिया गया है। पहला, यहां क्लब हाउस बनाकर नहीं दिया गया। दूसरा, यहां बेसमेंट पार्किंग का काम पूरा ही नहीं किया गया। इन दाेनों ही कामों को करने में शर्मा की कंपनी बहुत देरी कर रही है।

रेजिडेंट्स दो दिन से दे रहे धरना : धरने पर बैठे राजिंदर सिंह व अन्य ने बताया कि हमारा किसी राजनीति से कोई सरोकार नहीं है। हमारी डिमांड पूरी होंगी तो हम धरना छोड़ देंगे। हमने वोट भी एनके शर्मा को दिए। आगे भी उन्हीं को वोट देंगे। काम भी उन्हीं से कराने हैं। इसलिए, आगे भी उन्हीं के साथ हैं। लेकिन, इस बात को राजनीति का रंग नहीं देना चाहिए। हमने रविवार को भी यहां धरना दिया। रात को कैंडल मार्च निकाला। अब सोमवार को भी धरना दे रहे हैं। हमारी लड़ाई अपने हक के लिए है।

विधायक एनके शर्मा हैं सावित्री ग्रीन्स-1 पोजेक्ट के मालिक

कारोबार और छवि खराब करने वालों पर करूगा मानहानि का केस : शर्मा

वहीं, एनके शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी नेता की शह पर यह सब मुझे और मेरे कारोबार को प्रभावित करने के लिए किया जा रहा है। मुझे सारी जानकारी है कि कौन क्या कर रहा है। सावित्री ग्रीन्स-1 में 400 के करीब परिवार रह रहे हैं। जिन लोगों ने धरना दिया या कैंडल मार्च निकाला, वे गिनती के थे। किसी नेता के उकसाने पर यह किया गया है, मुझे उसकी परवाह नहीं है। जो यह सब करा रहे हैं, उनके उपर मैं, मेरी इमेज खराब करने और कारोबार को क्षति पहुंचाने के लिए मानहानि का मुकदमा दायर करवाऊंगा। मैने उसकी कार्रवाई भी शुरू कर दी है। जो लोगों से वायदे किए गए। उस एग्रिमेंट के तहत क्लब हाउस भी बनाकर दिया जाएगा। यह यहां के रेजिडेंट्स से मीटिंग कर तय हुआ था कि 15 अगस्त को क्लब हाउस का काम शुरू होगा और उसको बनने में कम से कम एक साल का समय लगेगा। 15 अगस्त 2019 तक बनकर तैयार हो जाएगा। जितने भी परिवारों को पोजेशन दिया गया है। उनके लिए एग्रिमेंट के मुताबिक पार्किंग बना दी गई है। पार्किंग में टाइल्स लगाने का काम किया जाएगा।

X
सावित्री ग्रीन्स-1 के रेजिडेंट्स ने कंपनी के खिलाफ किया प्रोटेस्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..