--Advertisement--

एमएस एन्क्लेव के गेट पर सीवरेज के पानी की निकासी का काम हुआ शुरू

Zirakpur News - जीरकपुर में ढकोली के एमएस एन्क्लेव के गेट पर रविवार सुबह से बह रहा सीवरेज के पानी की निकासी का काम तीसरे दिन शुरू हो...

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 02:15 AM IST
एमएस एन्क्लेव के गेट पर सीवरेज के पानी की निकासी का काम हुआ शुरू
जीरकपुर में ढकोली के एमएस एन्क्लेव के गेट पर रविवार सुबह से बह रहा सीवरेज के पानी की निकासी का काम तीसरे दिन शुरू हो गया है। मंगलवार शाम को यहां के पार्षद देविंदर सिंह ने कहा कि तीन दिन से लोग यहां बेहद बुरी हालत से गुजर रहे हैं।

इससे पहले दिन में यहां विधायक एनके शर्मा व एमसी प्रधान कुलविंदर सोही भी पहुंचे। शर्मा ने एमसी व ड्रेनेज के अधिकारियों से कहा कि पब्लिक की परेशानी को समझो। इस पानी की निकासी का जल्दी हल करो। दो दिन से यहां ड्रेनेज विभाग के अधिकारी लोगांे की परेशानी अनदेखा करते रहे हैं। उन्होंने इस पानी की निकासी के लिए कोई काम नहीं किया था। इसको लेकर लोगों में गुस्सा है। लोगों ने कहा कि जीरकपुर में सारे नालों को इसी तरह जमीन के अंदर पहुंचाने का काम ड्रेनेज विभाग की लापरवाही है। यहां लोग सीवरेज के गंदे पानी में से होकर गुजरते हैं।

वहीं, ड्रेनेज विभाग के जेई निशांत ने कहा कि मैं मौके पर जाकर सारा प्रबंध करके आया हूं। लेकिन, हकीकत कुछ और ही है। अब भी सड़क पर रविवार से ज्यादा पानी बह रहा है।

X
एमएस एन्क्लेव के गेट पर सीवरेज के पानी की निकासी का काम हुआ शुरू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..