--Advertisement--

छुटि्टयां मनाने गया परिवार, घर से नकदी और गहने चोरी

जीरकपुर के ढकोली के एक बंद घर से चोर लाखों की नकदी और गहने चोरी कर ले गए। घर में रहने वाला परिवार बच्चों के साथ...

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 02:15 AM IST
छुटि्टयां मनाने गया परिवार, घर से नकदी और गहने चोरी
जीरकपुर के ढकोली के एक बंद घर से चोर लाखों की नकदी और गहने चोरी कर ले गए। घर में रहने वाला परिवार बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने गया हुआ था। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से सैंपल्स एकत्रित किए। शिवा विहार में रहने वाले सिद्धार्थ ने पुलिस को बताया बीते सोमवार को वह परिवार के साथ हिमाचल गया हुआ था। बुधवार देर शाम उसके पड़ोसी ने बताया कि गेट पर लगा ताला टूटा है। इसके बाद वह तुरंत वापस घर पहुंचा तो देखा कि घर का मेन दरवाजा टूटा हुआ था। अंदर सामान बिखरा था। चोर घर से सवा 4 लाख रुपए, करीब 14 लाख के गहने चोरी कर ले गए हैं। चोरों ने नकदी और गहनों के अलावा अन्य किसी सामान को नहीं उठाया।

सिद्धार्थ ने बताया कि गेट पर लगा ताला गायब मिला। चोरों ने मेन दरवाजे का लॉक खोला। ग्राउंड फ्लोर पर स्थित अल्मारियों को खंगाला। अलमारियों में कुछ सामान नहीं था। इसके बाद चोर फर्स्ट फ्लोर पर पहुंचे, जिसके दरवाजे का लॉक तोड़ने में कामयाब नही हुए। वॉशरूम की खिड़की को लोहे की राॅड से तोड़कर कमरे के अंदर दाखिल हुए। यहां चोरों ने अल्मारियों के अंदर पड़ी करीब सवा 4 लाख की नकदी और करीब 14 लाख के डायमंड और सोने के गहने चोरी किए।

मोहाली से फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। टीम के सदस्यों ने कमरों के अलावा अल्मारियों का अंदर से निरीक्षण किया और मौके से सेंपल्स एकत्रित किए, जिनको जांच के लिए लैब भेजा गया है। वहीं, फॉरेंसिक की जांच में सामने आया है कि घटना को अंजाम देने में 3 से 4 लोगों का हाथ हैं। जबकि टीम के सदस्यों ने घर के अलावा पीछे से गुजर रही रेलवे लाइन में जाकर सैंपल्स एकत्रित किए हैं। ढकोली थाने के इंचार्ज जगजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल के आसपास से डंप डाटा उठाया है। जिसकी मदद से आरोपियों का सुराग लगाया जा रहा है।

X
छुटि्टयां मनाने गया परिवार, घर से नकदी और गहने चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..