--Advertisement--

बलटाना, पभात व ढकोली में पहली बारिश ने बिगाड़ा हुलिया

इस सीजन में माॅनसून की पहली बारिश ने जीरकपुर की सड़कों की हालत बिगाड़ कर रख दी है। ढकोली में टूटी सड़क पर एक कार का...

Danik Bhaskar | Jul 04, 2018, 03:30 AM IST
इस सीजन में माॅनसून की पहली बारिश ने जीरकपुर की सड़कों की हालत बिगाड़ कर रख दी है। ढकोली में टूटी सड़क पर एक कार का अगला पहिया गड्ढे में फंस गया। लोगों की मदद से कार को वहां से आगे निकाला गया। इसी तरह से बलटाना में भी सड़कों पर पड़े गड्ढों से बचने के लिए लेागों ने ईटें लगाई हैं। हरेक सड़क पर लोगांे को चलाना जान जोखिम में डालने जैसा ही साबित हो रहा है।

पभात एरिया, बलटाना के गोल्डन इस्टेट, हिम एन्क्लेव, एमएस एन्क्लेव की सड़कों पर काफी बड़े खड्डे पड़ गए हैं। बरसात के मौसम में तो गड्‌ढों में बरसात का पानी जमा हो जाता है। जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

सड़कों पर चारों ओर पसरा रहता है पानी, नहीं दिखते गड्‌ढे

बारिश के दिनों में यहां पर काफी पानी भर जाता है। जिससे आने-जाने वाले लोगों को काफी दिक्कत होती है और खड्डे में पानी एकत्रित होने से कई बार लोग गिर भी जाते हैं और कई बार हम गड्ढों में रेता भी डाल देते हैं।

-अंकित अग्रवाल, रेजिडेंट गोल्डन स्टेट



टूटी हुई सड़क में बरसात का पानी इकट्ठा होने से लोगों को काफी दिक्कत होती है। खासतौर पर पैदल चलने वाले लोगों को प्रॉब्लम होती है। जब भी कोई भी वाहन खड्डों से गुजरता है। उसमें पानी की छींटे लोगों के ऊपर पढ़ते हैं। हम यह विनती करते हैं कि सड़क ठीक करवा दी जाए।

-मुकेश कुमार, रेजिडेंट गोल्डन स्टेट


हमारे यहां ट्रिब्यून कॉलोनी के पास सड़कों पर काफी खड्डे हैं और यहां पर काफी लोग गड्ढों में गिर भी चुके हैं। टूटी हुई सड़कें ठीक करवा दी जाएं। -अनिल कुमार, रेसिडेंट बलटाना



बरसात के दिनों में बलटाना की सड़कों पर काफी पानी इकट्ठा हो जाता है और उनमें खड्डे भी पड़ गए हैं और पास से कोई भी वाहन गुजरता है तो पानी की छीटें दुकान के अंदर पड़ जाते हैं।

-किशोरी लाल, रेजिडेंट बलटाना