--Advertisement--

लेनोवो ने लॉन्च किया Cardio Plus HX03W स्मार्टबैंड, 9 सितम्बर से शुरू होगी बिक्री, कीमत 1,999 रुपए

Cardio Plus HX03W स्मार्टबैंड में स्लीप मॉनिटरिंग, लॉन्ग सिटिंग अलर्ट और सेडेन्ट्री रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Danik Bhaskar | Sep 08, 2018, 05:18 PM IST
गैजेट डेस्क. चीनी टेक कंपनी लेनोवो ने भारत में अपना नया स्मार्ट बैंड लॉन्च कर दिया है। मल्टी इंटरफेस ऑप्शन के साथ आने वाले इस स्मार्टबैंड को Cardio Plus HX03W नाम दिया गया है। इस स्मार्टबैंड की कीमत 1,999 रुपए रखी गई है और 9 सितम्बर से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया पर मिलने लगेगा। यह स्मार्टबैंड ब्लैक, रेड, ब्लू और ऑरेंज कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

डायरेक्ट यूएसबी चार्जिंग को करता है सपोर्ट: Cardio Plus HX03W स्मार्टबैंड में स्लीप मॉनिटरिंग, लॉन्ग सिटिंग अलर्ट और सेडेन्ट्री रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यह स्मार्टबैंड हार्ट रेट सेंसर और पेडोमीटर के साथ आता है। लेनोवो के इस स्मार्टबैंड में 0.96 इंच की फुल स्क्रीन ओएलईडी डिस्प्ले दी गई है। लेनोवो का यह स्मार्टबैंड IP68 सर्टिफाइड है और एक मीटर तक वाटर रेजिस्टेंट है। इसके अलावा यह स्मार्टबैंड डायरेक्ट यूएसबी चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। इस स्मार्टबैंड में रनिंग मोड भी दिया गया है, जिसकी मदद से यूजर्स रनिंग और वॉकिंग के दौरान चले गए स्टेप्स, कवर की गई दूरी और बर्न की गई कैलोरी को भी ट्रैक कर सकते हैं।
सोशल साइट्स पर भी शेयर कर सकते हैं एक्टिविटी डाटा: इस बैंड के साथ लेनोवो ने Lenovo Life नाम के अपने फिटनेस ऐप का अपडेटेड वर्जन भी लॉन्च किया है। Lenovo Life ऐप को अपने एंड्रॉयड या आईओएस स्मार्टफोन में इंस्टॉल करने के बाद ब्लूटूथ 4.2 या इससे ऊपर के वर्जन की मदद से Cardio Plus HX03W कनेक्ट किया जा सकता है। यह ऐप डाइटिंग, शेप ट्रेनिंग वीडियो और प्राइवेट स्पोर्ट्स मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है। इस ऐप की मदद से यूजर अपनी एक्टिविटी डाटा को सोशल साइट्स पर शेयर भी कर सकते हैं।
स्पेसिफिकेशन्स:
डिस्प्ले 0.96 इंच फुल स्क्रीन
डिस्प्ले टाइप ओएलईडी
रिजॉल्यूशन 128 x 64 पिक्सल
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ 4.2
सेंसर हार्ट रेट सेंसर और पेडोमीटर
बैटरी 85mAh
बॉडी साइज 28.00 x 1.80 x 0.80 सेंटीमीटर
वजन 20 ग्राम