--Advertisement--

जब लोकेश राहुल का हुआ ऐसा हाल, हंसती दिखीं प्रिटी जिंटा, मजेदार थी वजह

DD के खिलाफ इस मैच में लोकेश ने 14 बॉल पर 51 रन बनाते हुए IPL में फास्टेस्ट फिफ्टी का नया रिकॉर्ड बना दिया।

Dainik Bhaskar

Apr 08, 2018, 11:22 PM IST
दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में एक मौके पर लोकेश राहुल इस तरह गिर गए उसी वक्त प्रिटी जिंटा हंसते हुए दिखाई दीं। दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में एक मौके पर लोकेश राहुल इस तरह गिर गए उसी वक्त प्रिटी जिंटा हंसते हुए दिखाई दीं।

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 में रविवार को हुए एक मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स 6 विकेट से हरा दिया। मोहाली में हुए इस मैच में KXIP के लिए लोकेश राहुल ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए 16 बॉल पर 51 रन की इनिंग खेली। मैच के दौरान एक मोमेंट ऐसा भी दिखा जब लोकेश राहुल पिच पर गिर गए थे और इसी दौरान उनकी टीम की को-ओनर प्रिटी जिंटा हंसते हुए कैमरे में कैद हो गईं। लेकिन इसके पीछे की वजह बेहद खास थी। ऐसे हुआ पूरा मोमेंट...

- दिल्ली और पंजाब के बीच हुए इस मैच में ये मोमेंट 2.3 ओवर में नजर आया, जब क्रीज पर लोकेश राहुल बैटिंग कर रहे थे। अमित मिश्रा के इस ओवर की पहली दो बॉल पर वे चौका और छक्का लगा चुके थे।
- तीसरी बॉल पर उन्होंने डीप फाइन लेग की ओर स्वीप किया और बॉल बैट के ऊपरी सिरे से लगकर सीधे बाउंड्री के पार सिक्स के लिए चली गई।
- इस स्वीप शॉट को खेलने के बाद लोकेश का बैलेंस बिगड़ गया और वे पिच पर ही गिर गए। इस दौरान वे पूरी तरह जमीन पर लेटे दिखे।
- लोकेश के इस शॉट को देखने के बाद टीम की को-ओनर प्रिटी जिंटा बेहद खुश हो गईं और ताली बजाने लगी। ये इस ओवर का दूसरा सिक्स था और इस बात पर प्रिटी झूम रही थीं।
- प्रिटी जिंटा ने इस ओर ध्यान ही नहीं दिया कि लोकेश राहुल जमीन पर गिर गए हैं, इस वजह से वे केवल सेलिब्रेट करती दिखीं। इसी दौरान वे कैमरे में भी कैद हो गईं।
- बता दें कि अमित मिश्रा के इस ओवर में लोकेश ने 2 छक्के और 3 चौके लगाते हुए कुल 24 रन बनाए। इसी ओवर में उन्होंने सिर्फ 14 बॉल पर 51 रन पूरे करते हुए IPL में फास्टेस्ट फिफ्टी का नया रिकॉर्ड भी बना दिया।

मैच समरीः

दिल्ली डेयरडेविल्सः 166/7 (20 ओवर) (गौतम गंभीर- 55)
किंग्स XI पंजाबः 167/4 (18.5 ओवर) (केएल राहुल- 51, करुण नायर- 50)

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें, कैसे हुआ ये पूरा मोमेंट...

मैच के दौरान ये मोमेंट 2.3 ओवर में नजर आया। मैच के दौरान ये मोमेंट 2.3 ओवर में नजर आया।
जब लोकेश राहुल ने अमित मिश्रा की बॉल पर स्वीप करते हुए डीप फाइन लेग पर शॉट खेला। जब लोकेश राहुल ने अमित मिश्रा की बॉल पर स्वीप करते हुए डीप फाइन लेग पर शॉट खेला।
इस शॉट को खेलने के बाद लोकेश का बैलेंस बिगड़ गया। इस शॉट को खेलने के बाद लोकेश का बैलेंस बिगड़ गया।
बैलेंस बिगड़ने की वजह से लोकेश वहीं पर गिर गए। बैलेंस बिगड़ने की वजह से लोकेश वहीं पर गिर गए।
लोकेश इस तरह जमीन पर पड़े नजर आए। लोकेश इस तरह जमीन पर पड़े नजर आए।
लोकेश राहुल काफी बुरी तरह गिरे। लोकेश राहुल काफी बुरी तरह गिरे।
लोकेश राहुल के शॉट पर बॉल सीधे बाउंड्री के पार गई और टीम को छह रन मिल गए। लोकेश राहुल के शॉट पर बॉल सीधे बाउंड्री के पार गई और टीम को छह रन मिल गए।
इसी दौरान प्रिटी जिंटा कैमरे पर हंसती हुईं दिखाई दीं। इसी दौरान प्रिटी जिंटा कैमरे पर हंसती हुईं दिखाई दीं।
दरअसल प्रिटी इस बॉल पर भी सिक्स लगने से खुश थीं। और उनका ध्यान लोकेश की ओर गया ही नहीं। दरअसल प्रिटी इस बॉल पर भी सिक्स लगने से खुश थीं। और उनका ध्यान लोकेश की ओर गया ही नहीं।
हंसते हुए नजर आईं प्रिटी जिंटा। हंसते हुए नजर आईं प्रिटी जिंटा।
X
दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में एक मौके पर लोकेश राहुल इस तरह गिर गए उसी वक्त प्रिटी जिंटा हंसते हुए दिखाई दीं।दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में एक मौके पर लोकेश राहुल इस तरह गिर गए उसी वक्त प्रिटी जिंटा हंसते हुए दिखाई दीं।
मैच के दौरान ये मोमेंट 2.3 ओवर में नजर आया।मैच के दौरान ये मोमेंट 2.3 ओवर में नजर आया।
जब लोकेश राहुल ने अमित मिश्रा की बॉल पर स्वीप करते हुए डीप फाइन लेग पर शॉट खेला।जब लोकेश राहुल ने अमित मिश्रा की बॉल पर स्वीप करते हुए डीप फाइन लेग पर शॉट खेला।
इस शॉट को खेलने के बाद लोकेश का बैलेंस बिगड़ गया।इस शॉट को खेलने के बाद लोकेश का बैलेंस बिगड़ गया।
बैलेंस बिगड़ने की वजह से लोकेश वहीं पर गिर गए।बैलेंस बिगड़ने की वजह से लोकेश वहीं पर गिर गए।
लोकेश इस तरह जमीन पर पड़े नजर आए।लोकेश इस तरह जमीन पर पड़े नजर आए।
लोकेश राहुल काफी बुरी तरह गिरे।लोकेश राहुल काफी बुरी तरह गिरे।
लोकेश राहुल के शॉट पर बॉल सीधे बाउंड्री के पार गई और टीम को छह रन मिल गए।लोकेश राहुल के शॉट पर बॉल सीधे बाउंड्री के पार गई और टीम को छह रन मिल गए।
इसी दौरान प्रिटी जिंटा कैमरे पर हंसती हुईं दिखाई दीं।इसी दौरान प्रिटी जिंटा कैमरे पर हंसती हुईं दिखाई दीं।
दरअसल प्रिटी इस बॉल पर भी सिक्स लगने से खुश थीं। और उनका ध्यान लोकेश की ओर गया ही नहीं।दरअसल प्रिटी इस बॉल पर भी सिक्स लगने से खुश थीं। और उनका ध्यान लोकेश की ओर गया ही नहीं।
हंसते हुए नजर आईं प्रिटी जिंटा।हंसते हुए नजर आईं प्रिटी जिंटा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..