दारानगर में एक साथ फांसी पर झूले प्रेमी युगल

Sasaram News - नौहट्‌टा थाना अन्तर्गत दारानगर गांव में बुधवार की देर रात प्रेमी युगल द्वारा गले में फांसी का फंदा डालकर आत्मा...

Mar 27, 2020, 07:46 AM IST

नौहट्‌टा थाना अन्तर्गत दारानगर गांव में बुधवार की देर रात प्रेमी युगल द्वारा गले में फांसी का फंदा डालकर आत्मा हत्या कर लिया गया है। प्रेमी प्रेमिका दोनों दो जाति के थे। घटना की सुचना पुलिस को देर रात में ही ग्रामीणों ने फोन से दिया। ग्रामीणों के सूचना पर पहुंची पुलिस को घर के दरवाजा तोड़ना पड़ा। दरवाजा लोहा का था जिसके कारण पुलिस को दरवाजा तोड़ने में काफी मशक्कत करना पड़ गया। पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा रात में ही पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि 20 वर्षीया युवती ने युवक रूपन पासवान को बुधवार की रात अपने घर में बुलाया थी। प्रेमी युवक को घर पर पहुंचते ही युवती धीरे से घर का दरवाजा खोल कर अपने प्रेमी के साथ अपने कमरे में चल गयी। घर में युवक के घुसते ही घर में सो रही उसकी भाभी को भनक लग गयी कि कोई घर में आया है। युवती के भौजाई ने बाहर से दरवाजा को बंद कर घरवालों एवम आसपास के लोगों को बुलाने लगी। बाहर से आवाज मिलते ही कोठा (पटवट) के गोला में दुपट्टा बांधकर दोनों ने आत्महत्या कर ली। जब दरवाजा अंदर से नहीं खुला। तब पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दिया।

थानाध्यक्ष कृपाशंकर साह दल बल के साथ रात में ही पहुंच गये। कमरे का वेंटीलेटर तोड़वाकर दरवाजा खोलवाया तथा दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर दोनों के परिजनों को शव सौंप दिया गया है।

दरवाजा तोड़कर पुलिस ने शवों को फंदे से उतारा

युवती के घर पर उसके मां बाप नहीं थे। सिर्फ उसकी भाभी ही साथ में थी। रात में युवती के कमरे से कुछ आवाज आने पर जब भाभी की नींद खुली तो उसने युवती का दरवाजा खोलवाने का प्रयास किया। भाभी ने बाहर से दरवाजा बंद करके पड़ोस वालों को बुलाया। जब पुलिस पहुंची तो दरवाजा तोड़ने पर पाया गया कि दोनों कमरे के छत से फांसी के फंदे पर लटके मिले।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना