स्टूडेंट्स को काॅर्पोरेट जगत की झलक दिखाने को लेकर एलपीएस बिजनेस कॉन्क्लेव की शुरुआत

Mohali Bhaskar News - लर्निंग पाथ्स स्कूल में एलपीएस बिजनेस कॉन्क्लेव का तीसरा संस्करण आज एक हाई नोट के साथ शुरू हुआ। वार्षिक बिजनेस...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:26 AM IST
Mohali News - lps business conclave launches to give students a glimpse of corporate world
लर्निंग पाथ्स स्कूल में एलपीएस बिजनेस कॉन्क्लेव का तीसरा संस्करण आज एक हाई नोट के साथ शुरू हुआ। वार्षिक बिजनेस आयोजन में ट्राइसिटी और उत्तर भारत के लगभग 25 अग्रणी स्कूलों के 300 से अधिक स्टूडेंट्स की भागीदारी देखी गई। 2 दिनों में फैले इस तरह के एक आयोजन को फ्रेजर वैली यूनिवर्सिटी के सहयोग से आयोजित किया जाता है और इसका उद्देश्य रचनात्मक युवा दिमागों को एक साथ लाना है, जिससे उन्हें कॉर्पोरेट दुनिया की झलक मिल सके।

इस दौरान विभिन्न आरंभिक प्रतियोगिताओं जैसे कि लेट्स स्टार्ट अप (बिजनेस प्लान कॉम्पिटिशन), वर्क (बिजनेस क्विज), इंटलेक्चव्यू (पीओवी पेपर प्रेजेंटेशन), जल जागरण (स्किट कॉम्पिटिशन), तोल मोल के बोल (इंफॉर्मेशनल), एक्सप्रेस टू इंप्रेशन (कर्मिश्यल वीडियो), एडीवीएडी (एडी पोस्टर मेकिंग), कॉर्पोरेट रोडीज (वर्कप्लेस स्किल्स कॉम्पिटिशन), बिजनेस टाइटन चैलेंज (एक ऑनलाइन बिजनेस स्ट्रेटजी सिमुलेशन गेम), के साथ इस आयोजन का उद्देश्य छात्रों के उद्यमी कौशल और कार्य तत्परता कौशल का परीक्षण करना है।

प्रो श्याम व्यास, प्रिंसिपल, यूनिवर्सिटी ऑफ फ्रेजर वैली और मुख्य अतिथि के रूप में व्यापार जगत की गतिशील प्रकृति, और नवोदित उद्यमियों को तकनीकी और पर्यावरण बदलावों के साथ तालमेल रखने के लिए कौशल कौशल, ज्ञान और दृष्टिकोण के बारे में बताया।

X
Mohali News - lps business conclave launches to give students a glimpse of corporate world
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना