कोरोना को लेकर किया जागरूक

Katihar News - प्रखंड के ढेरुआ, जगरनाथपुर, कलसार, बलुआ एवं रामपुर पंचायत भवन प्रांगण में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण से...

Mar 27, 2020, 07:10 AM IST

प्रखंड के ढेरुआ, जगरनाथपुर, कलसार, बलुआ एवं रामपुर पंचायत भवन प्रांगण में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु जागरूकता को लेकर स्थानीय मुखिया के अगुवाई में बैठक आयोजित की गई।
बैठक में वार्ड सदस्य, आशा कार्यकर्ता, जीविका, आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका सहित जनप्रतिनिधि शामिल थे। आयोजित बैठक में निर्णय लिया गया कि वाहनों के द्वारा हर गांव गली मोहल्ले वार्ड में लाउडस्पीकर के माध्यम से साफ सफाई और सतर्कता जगरूकता स्लोगन बजा कर लोगो को जागरूक किया जाएगा। इस बैठक को सफल बनाते मुखिया विजय कुमार साह ने इस महामारी से निपटने के लिए सभी तरह के सावधानी बरतने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों इलाकों के घरों में रहने वाले बुजुर्ग, बच्चे, नौजवान, महिलाओं को को भी जगरूक करने की बात कही करीब दो-दो घंटों में हैंड वास या साबुन, सैनिटाइजर से हाथ की धोना साफ सफाई और कम से कम एक दूसरे से दूरी बनाए रखे बिना अतिआवश्यक कार्य बिना बाहर नही जाएं। कहा गया कि सरकार की हर नियमों भी समर्थन करते हुए प्रशासन का सहयोग करना जरूरी है। मौके पर मुखिया बिपिन सिंह, राजेंद्र उराँव, कन्तलाल मुर्मू, आसिया खातून, पूर्व मुखिया उस्मान गनी, सदानन्द तिर्की, राजेश दत्त झा, मो सफीक, राजकुमार आदि मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना