पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान, Madhuri Dixit Shahrukh Khan Film Anjaam Completed 24 Years Of Release

इस विलेन के गम में आजतक नहीं की इस एक्ट्रेस ने शादी, अब कर रही ये काम

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एंटरटेनमेंट डेस्क. माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'अंजाम' को रिलीज हुए 24 साल (22 अप्रैल) पूरे हो गए हैं। डायरेक्टर राहुल रवैल की ये फिल्म लगभग 2 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई थी और फिल्म ने करीब 9 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में कल्पना अय्यर ने जेल वार्डन का किरदार निभाया था। कल्पना आखिरी बार 1999 में आई फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' में नजर आई थीं। वे 80's की हिट आइटम गर्ल रह चुकी हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में वैंप का किरदार भी निभाया है। एक्टिंग छोड़ अब करतीं है ये काम...

 

 

 

 


- 1999 में राजश्री प्रोड्क्शन की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में काम करने के बाद कल्पना दुबई में सेटल हो गईं। वे वहां रेस्टोरेंट चलाती हैं। 
- कल्पना का अफेयर बॉलीवुड विलेन अमजद खान के साथ था। इनका रिश्ता अमजद खान की डेथ तक बरकरार रहा। कहा जाता है कि अमजद की मौत के बाद कल्पना ने शादी न करने का फैसला लिया और 63 साल की उम्र में भी वे अनमैरिड हैं। 
- एक इंटरव्यू में कल्पना से जब शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था, "मैंने शादी क्यों नहीं की? ऐसे कई सवाल हैं, जिनका जवाब मैं नहीं दे सकती।"
- "शायद मुझमें शादी करने की हिम्मत नहीं थी या फिर मैं शादी के लिए बनी ही नहीं थी। रिश्ते बनाना बहुत तकलीफदायक होता है। काश मैंने शादी की होती या फिर कम से कम मेरा कोई बच्चा होता।"

 

 

 

 

कभी किया था मिस वर्ल्ड को रिप्रेजेंट
70's में मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली कल्पना 1978 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फर्स्ट रनरअप रहीं। इसके बाद उन्होंने मिस वर्ल्ड पेजेंट में इंडिया को रिप्रेजेंट किया और टॉप 15 सेमी फाइनलिस्ट में जगह बनाई। इसी दौरान उन्हें राजश्री प्रोड्क्शन की फिल्म 'मनोकामना' (1980) का ऑफर मिला। इस किरदार के लिए उन्हें वेस्टर्न लुक दिया गया, जिसे काफी पसंद किया गया।

 

 

 

 


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें फिल्म 'अंजाम' से जुड़ी कुछ बातें...

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें