--Advertisement--

गायक राहुल वैद्य ने कहा- हमारे साथ एक आदमी है जो बहुत कूल है, धोनी ने कहा- बाथरूम में

Dainik Bhaskar

Jul 24, 2018, 12:08 PM IST

धोनी इंग्लैंड दौरे पर खराब बल्लेबाजी से आलोचकों के घेरे में हैं

धोनी के साथ वीडियो में 5 लोग नजर धोनी के साथ वीडियो में 5 लोग नजर
  • पूर्णा पटेल की शादी में धोनी के अलावा सचिन तेंडुल्कर भी शामिल हुए
  • राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री भी शादी में मौजूद थे

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड दौरे के बाद स्वदेश लौट आए हैं। हाल ही में धोनी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी में शामिल हुए। गायक राहुल वैद्य ने धोनी और अन्य दोस्तों के साथ बाथरूम में बातचीत का वीडियो बनाया। जिसे राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए धोनी के बारे में लिखा कि कोई आदमी हमेशा शांत और आराम से कैसै रह सकता है?

बाथरूम ब्रेक लिया: वीडियो में धोनी के किसी दोस्त ने उनकी ओर इशारा करते हुए कहा कि हमारे साथ एक आदमी है जो बहुत कूल है। जिस पर धोनी ने कहा, "बाथरूम में।" जिसके बाद उनके दोस्त ने पूछा, "आप ऐसा क्यों सोचते हैं कि यह कूल हैं?" ऐसा इसलिए कि आप यहां सबको सुन सकते हैं। इस पर धोनी ने कहा, "बाथरूम में हूं इसलिए।" राहुल ने वीडियो के अंत में कहा, "हमने बाथरूम ब्रेक लिया। बेहतरीन समय रहा।"

इंग्लैंड में नहीं चले थे धोनी: इंग्लैंड में पिछले सप्ताह खत्म हुई वनडे सीरीज में धोनी के लिए खास नहीं रही। उन्होंने 3 टी-20 में एक में बल्लेबाजी की और 24 गेंद पर 32 रन बनाए। टी-20 की तरह वनडे में भी वे धीमे साबित हुए। दूसरे वनडे में उन्होंने 59 गेंद पर 37 और तीसरे में 66 गेंद पर 42 रन ही बना सके। धीमी बल्लेबाजी के कारण उनकी आलोचना भी हुई।

X
धोनी के साथ वीडियो में 5 लोग नजरधोनी के साथ वीडियो में 5 लोग नजर
Astrology

Recommended

Click to listen..