• Hindi News
  • Jeevan Mantra
  • Jyotish
  • Rashi Aur Nidaan
  • makar rashi me mangal, mangal ka rashi parivartan, मकर में उच्च का मंगल 6 नवंबर तक 3 राशियों की चमकाएगा किस्मत
विज्ञापन

6 नवंबर तक मकर में रहेगा उच्च का मंगल, 3 राशियों की चमक सकती है किस्मत

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 04:27 PM IST

मंगल के राशि परिवर्तन से कुछ लोगों को भाग्य का साथ मिल सकता है।

makar rashi me mangal, mangal ka rashi parivartan, मकर में उच्च का मंगल 6 नवंबर तक 3 राशियों की चमकाएगा किस्मत
  • comment

रिलिजन डेस्क। ग्रहों का सेनापति मंगल अब मकर राशि में 6 नवंबर तक रहेगा। ये मंगल की उच्च राशि है। इस राशि में मंगल ने 2 मई को प्रवेश किया है। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. प्रफुल्ल भट्ट के अनुसार मंगल की ये स्थिति वृषभ, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों के लिए शुभ रहने वाली है। इनके अलावा मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, धनु और कुंभ राशि वालों को मंगल की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। शेष तीन राशियों मेष, कन्या और मकर राशि वालों के लिए समय सामान्य रहेगा। यहां जानिए वृषभ, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों को मंगल किस फायदेमंद हो सकता है…

वृष राशि

मकर राशि में मंगल के आने से आपको किस्मत का साथ मिलेगा। जॉब और बिजनेस में मेहनत करेंगे और उसका फायदा आपको मिल जाएगा। भाइयों और दोस्तों से मदद मिलेगी लेकिन इन लोगों से विवाद भी हो सकता है। कामकाज के सिलसिले में यात्रा हो सकती है। दूर स्थान की यात्रा आपके लिए फायदेमंद रहेगी लेकिन खर्चा भी बढेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा।

वृश्चिक राशि

मंगल का मकर राशि में आना आपके लिए अच्छा रहेगा। इससे आप बड़े काम पूरे करेंगे। उनमे आपको किस्मत का साथ भी मिल जाएगा। आपका उत्साह और सम्मान बढ़ेगा। भाइयों और दोस्तों से मदद मिलेगी। वहीं कुछ लोग आपसे नाराज भी हो सकते हैं। मेहनत और दौड़-भाग के कारण आप खुद की सेहत पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। जॉब और बिजनेस के ख़ास काम निपट जाएंगे। दुश्मनों पर जीत मिल जाएंगी।

मीन राशि

मंगल के राशि बदलने से आपको कुछ मामलों में किस्मत का साथ मिलेगा। आपकी योजनाएं पूरी हो सकती है। जिससे आपको फायदा मिलेगा। आर्थिक मामलों में मजबूती आएगी। मित्रों और सहयोगियों से लाभ मिलेगा। दूर स्थानों की यात्रा होने के योग बन रहे हैं। इन दिनों में कुछ अधूरी इच्छाएं भी पूरी हो सकती हैं। लव लाइफ और संतान संबंधी महत्वपूर्ण मामले सामने आ सकते हैं।

X
makar rashi me mangal, mangal ka rashi parivartan, मकर में उच्च का मंगल 6 नवंबर तक 3 राशियों की चमकाएगा किस्मत
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें