सरकार के कार्यों को लोगों तक पहुंचाएं : जुबेर

News - झामुमो की तोरपा इकाई की बैठक शुक्रवार को नगर भवन में हुई। विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार की समीक्षा के लिए...

Feb 15, 2020, 08:11 AM IST
Torpa News - make government work accessible to people jubera

झामुमो की तोरपा इकाई की बैठक शुक्रवार को नगर भवन में हुई। विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक में प्रखंड कमेटी का पुनर्गठन किया गया। पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि देकर शुरू हुआ। कार्यक्रम प्रखंड अध्यक्ष अजीत तोपनो की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष जुबेर अहमद व विधानसभा चुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी सुदीप गुड़िया उपस्थित थे। जुबेर अहमद ने कहा कि सरकार के द्वारा किये गये कार्यों को जनता तक पहुंचाना है, लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले ये हर कार्यकर्ता की जिम्मेवारी है। सुदीप गुड़िया ने कहा कि विधानसभा चुनाव में झामुमो को जनता का अपार समर्थन मिला था, उन्होंने कार्यकर्ताओं व जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हर किसी के सुख दुख में झामुमो परिवार जनता के साथ रहेगा, साथ ही सरकार का लाभ दिलाने के लिए भी कार्यकर्ताओं को जनता के पास जाने की जरूरत है। मौके पर देवनाथ मघैया, मोजिर अंसारी, वसीम खान, पुनम बारला, जुलियानी तोपनो, अगाथा भेंगरा, पुष्पा भेंगरा, पुनम बारला सहित दर्जनो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अजीत को बनाया गया प्रखंड अध्यक्ष

नई कमेटी में अजीत तोपनो को प्रखंड अध्यक्ष बनाया गया है, वहीं सुदीप गुड़िया को सचिव, हेमंत गुप्ता को कोषाध्यक्ष, नीरल भेंगरा को सह सचिव, फिरोज खान को संगठन सचिव, रतिश शर्मा को प्रवक्ता बनाया गया है। इसके साथ ही उपाध्यक्ष के पद के लिए जोनसन आईंद, सुहैल, अजय तोपनो, दीपक महतो, युवा मोरचा अध्यक्ष में रोहित सुरीन का चयन किया गया। महिला मोरचा अध्यक्ष पद के लिए सुशांति कोंगाड़ी, सचिव शिशिर तोपनो, कोषाध्यक्ष रेबेका गुड़िया, अल्पसंख्यक मोरचा के अध्यक्ष पद पर कुर्बान खान तथा किसान मोर्चा अध्यक्ष मार्शल तोपनो को चुना गया है।

बैठक में उपस्थित पार्टी पदाधिकारी।

X
Torpa News - make government work accessible to people jubera

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना