--Advertisement--

रेस्टोरेंट की लंबी लाइन में एक बच्चा कर रहा था काफी शोर, जब शख्स ने की रोकने की कोशिश तो बच्चे की मां ने दे दिया उल्टा जवाब

थोड़ी ही देर बाद बच्चे की मां को समझ आ गया कि उससे हो गई थी कितनी बड़ी गलती

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 08:34 PM IST
Man buys 23 Burger King apple pies to spite screaming child

वाशिंगटन. अमेरिका में एक शख्स जब फेमस बर्गर रिटेल चेन शॉप पर अपने लिए बर्गर खरीदने पहुंचा तो वहां लाइन में उसके पीछे एक बच्चा बेहद शोर मचा रहा था। जब शख्स ने बच्चे की मां से उसे चुप कराने के लिए कहा, तो वो उल्टा उसी शख्स पर चिल्ला दी। जिसके बाद उस शख्स ने ऐसा कुछ किया कि बच्चा और उसकी मां देखते रह गए। शख्स ने दोनों को सबक सिखाने के लिए दुकान पर रखी वो सारी एपल पाई (स्वीड डिश) खरीद ली, जिसके लिए वो बच्चा जिद कर रहा था। हालांकि उसे समझ नहीं आया कि उसने अच्छा किया या बुरा, लेकिन उसका कहना था कि महिला को सबक सिखाने के लिए उसने ऐसा किया था।

माइग्रेन में बदल गया सिरदर्द

- ये स्टोरी एक शख्स ने फेमस सोशल मीडिया साइट रेडिट पर शेयर की थी। उसने बताया कि एक बेहद थकान भरे दिन के बाद मैं खुद को ट्रीट देते हुए बर्गर खाने एक फेमस रेस्टोरेंट पहुंचा था। वो दिन मेरे लिए कुछ खास नहीं था, मैंने सुबह से कुछ खाया नहीं था और मेरा सिरदर्द भी कर रहा था। ऐसे में वहां ग्राहकों की लंबी लाइन देखकर मेरा मूड और ज्यादा खराब हो गया।
- लंबी लाइन होने के बाद भी उसने अपना इरादा नहीं बदला और वो पीछे जाकर खड़ा हो गया। उसके तुरंत बाद एक महिला अपने बेटे के साथ वहां आई और उसके पीछे खड़ी हो गई। शख्स के मुताबिक वो बच्चा अपनी मां से एपल पाई दिलाने की जिद कर रहा था।
- थोड़ी ही देर में वो जिद्दी बच्चा नियंत्रण के बिल्कुल बाहर हो गया। वो लगातार चिल्ला रहा था, शोर मचा रहा था और रोते हुए अपनी मां को मार रहा था। लेकिन इसके बाद भी उसकी मां पर इसका कोई असर नहीं हो रहा था। वो उसे जरा भी भाव नहीं दे रही थी और लगातार अनदेखा करते हुए मोबाइल में बिजी थी।
- शख्स ने लिखा, 'बच्चा बार-बार कह रहा था, 'मुझे पाई चाहिए.... मुझे पाई दिलाओ...' करीब 5 मिनट तक बच्चे का शोर सुनने के बाद मेरा सिरदर्द और भी ज्यादा बढ़ गया। मुझे माइग्रेन शुरू हो गया था। लेकिन फिर भी मैं बर्गर लेने की अपनी जिद से पीछे नहीं हटा।'

शख्स ने की रिक्वेस्ट तो उल्टा भड़क गई मां

- बच्चे के शोर से जब शख्स बेहद परेशान हो गया तो उसने पीछे मुड़कर महिला से शालीनता से कहा कि प्लीज आप अपने बच्चे को चुप करा लीजिए। बदले में महिला ने उसे काफी बेरूखी से जवाब दिया। उसने कहा, 'मुझे आपसे सीखने की जरूरत नहीं है कि मैं अपने बच्चे के साथ कैसा व्यवहार करूं। आप सिर्फ अपने काम से काम रखिए।'
- उसका जवाब सुनने के बाद शख्स वापस घूम गया। इसके बाद वो एकबार फिर पाई के लिए शोर मचा रहे अपने बेटे पर चिल्लाने लगी। हालांकि जब उसने रोना शुरू कर दिया तो फिर उसने उसे प्यार से समझाना शुरू कर दिया।
- इसके 5 मिनट बाद शख्स जब लाइन में सबसे आगे पहुंच गया तो उसने महिला को सबक सिखाने के लिए दुकान के स्टॉक में मौजूद सारी की सारी पाई खरीद ली। वहां 23 पाई थी जो उसे मिल गई।
- शख्स ने बताया, 'लाइन में खड़े रहने के दौरान मेरे मन में ख्याल आया था कि जिस तरह मेरे पीछे खड़े लोगों ने मेरा दिमाग खराब कर दिया था, क्यों ना मैं भी उनका दिन खराब कर दूं। इसलिए मैंने सारी पाई खरीद ली।'
- जब वो अपना ऑर्डर लेकर निकला तो इसके बाद उसे अपने पीछे खड़ी महिला की आवाज सुनाई दी, जो कि काउंटर पर जोर-जोर से चिल्ला रही थी। वो कह रही थी, 'इसका क्या मतलब है कि तुम्हारे पास एक भी पाई नहीं है। किसने खरीद ली सारी पाई?' इसके बाद कैशियर महिला को बताता है कि उस शख्स ने सारी पाई खरीद ली।

- शख्स का चेहरा देखते ही महिला तमतमा जाती है। तब वो शख्स उसे चिढ़ाने के लिए बॉक्स से एक पाई निकालकर खाने लगता है और महिला उसे देखती रह जाती है।

Man buys 23 Burger King apple pies to spite screaming child
Man buys 23 Burger King apple pies to spite screaming child
X
Man buys 23 Burger King apple pies to spite screaming child
Man buys 23 Burger King apple pies to spite screaming child
Man buys 23 Burger King apple pies to spite screaming child
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..