ओ म जी

--Advertisement--

टाइम ट्रैवलर होने का दावा करने वाला शख्स लाई डिटेक्टर टेस्ट में पास ! कहता है - 5 हजार साल पीछे आ गया हूं

'टाइम ट्रैवेलर' का दावा - एलियंस हैं लेकिन इंसानों से समझदार कम ही, ग्लोबल वार्मिंग धरती के लिए सबसे बड़ा खतरा

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2018, 10:07 PM IST

  • एक शख्स का दावा-भविष्य से आकर यहां अटक गया हूं।
  • सन् 6491 में रहता हूं। वहां कई नए प्लानेट भी है - कथित टाइम ट्रैवेलर
  • दावा-इंसानों और एलियंस की लड़ाई होकर रहेगी।

खबरें जरा हटके. भविष्य से टाइम ट्रैवल कर मौजूदा वक्त में आने के दावे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही दावा किया है जेम्स ओलीवियर ने, जो खुद को टाइम ट्रैवलर बता रहा है। सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने बताया कि वो सन् 6491 में रहता है, लेकिन टाइम ट्रैवल के दौरान 2018 में अटक गया। हैरानी की बात ये है कि इस शख्स ने लाई डिटेक्टर टेस्ट भी पास कर लिया है, जो इसकी बातों काे सच बता रहा है। दोस्तों-परिवार के पास नहीं जा पाया...

- ओलीवियर का कहना है वो एक मिशन के लिए सन् 6491 से यहां आया था, लेकिन अब वापस अपने परिवार और दोस्तों के पास नहीं जा पा रहा है। यूट्यूब पर पैरानॉर्मल वीडियो डालने वाले चैनल एपेक्स टीवी ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें ओलीवियर लाई डिटेक्टर टेस्ट में बैठा नजर आता है।

- वो कहता है, मैं सन् 6491 में दूसरे प्लैनेट में रहता हूं। वो सूरज से बहुत ज्यादा दूर है। इतनी दूर तुम्हारी पृथ्वी भी नहीं। इसी वजह से हमारे यहां के साल और तुम्हारे यहां के सालों में बहुत अंतर है। सारी बातचीत के बाद लाई डिटेक्टर मशीन ग्रीन सिग्नल देती है, जिसका मतलब ये है कि ये शख्स सही कह रहा है।

ग्लोबल वॉर्मिंग बनेगी विनाश का कारण

- भविष्य के बारे में बताते हुए ओलीवियर कहता है कि ग्लोबल वॉर्मिंग धरती के लिए सबसे बड़ी समस्या होगी। धरती का तापमान तेजी से बढ़ेगा और इसके बेहद विनाशकारी परिणाम होंगे। ओलीवियर ने आगे कहा, ब्रह्मांड में बहुत से ऐसे प्लानेट है, जिनमें इंसानों से भी ज्यादा समझदार लोग रहते हैं। जब ओलीवियर से पूछा गया कि क्या भविष्य में इंसानों और एलियंस की बीच लड़ाई तय है, तो हिचकिचाते हुए उसने कहा, 'हां होकर रहेगी'।

Man Who Claims he is a Time Traveller From Year 6491 Stucked into Year 2018
X
Man Who Claims he is a Time Traveller From Year 6491 Stucked into Year 2018