पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लड़की को जबरदत्ती प्यार का प्रपोजल एक्सेप्ट न करने की मिली सजा, सरेआम 4 बार घोंपे चाकू

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बांसवाड़ा (जोधपुर). प्रेम प्रस्ताव इनकार करना एक मनचले को इतना नागवार गुजरा कि उसने सरेआम लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। युवक ने 4 बार चाकू मारकर लड़की को लहुलूहान कर दिया। उसके जमीन पर गिरते ही लोग उसको पकड़ने के लिए दौड़े लेकिन वो भाग निकला। हालांकि, पुलिस ने बाद में उसे डिटेन कर लिया। ये था पूरा मामला...

- चौंका देने वाली घटना मंगलवार सुबह 10:30 बजे बांसवाड़ा जिले के अरथूना बस स्टैंड पर हुई।

- जिले के खांटवाड़ा की रहने वाली वनीता (20) कंगन स्टोर पर काम करती है। दुकानदार खाने के लिए घर गया था। इसी बीच सोनू (30) नाम का लड़का दुकान पर आया और कुछ काम है कहकर...सुनीता को अपने साथ आने के लिए कहा।

- पुरानी पहचान होने से वो सोनू के साथ चली गई।  बस स्टैंड के पास पहुंचने पर सोनू ने वनीता को प्रपोज किया। लेकिन उसने इनकार कर दिया। काफी देर तक गिड़गिड़ाने के बाद भी जब वो नहीं मानी तो गुस्साए सोनू ने चाकू से वनीता पर ताबड़तोड़ वार किए। वनीता के हाथ और पेट पर 4 बार चाकू मारे। वह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ी।

- लड़की की चीख सुनकर लोग दौड़े लेकिन वो भाग निकला। लोगों ने लड़की को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां गंभीर हालत होने पर उसे एमजी अस्पताल और फिर उदयपुर रेफर कर दिया गया।

 

भाई के घर काम करने के दौरान वनीता से हुई पहचान

 

- सोनू मूल रूप से औरंगाबाद का रहने वाला है। उसके बड़े भाई की यहां मोबाइल दुकान है। वनीता सोनू के भाई के घर घरेलू कामकाज के लिए आती थी। उसी समय दोनों एक-दूसरे से मिले। भाई को इसका पता चला तो उसने सोनू को घर से निकाल दिया।

 

परिवार पहले भी दे चुका था पुलिस को रिपेार्ट
 

- आरोपी 11 अप्रैल को भी वनीता को घर से लेने आया था। जिस पर लड़की के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी किया था। बावजूद इसके सोनू ने दोबारा वनीता को अपने साथ चलने के लिए दबाव बनाया और जानलेवा हमला किया। वनीता के पिता मोहनलाल की कुछ साल पहले मौत हो गई। घर में मां के अलावा 2 बहनें हैं। मां की मदद के लिए वनीता भी घरों में छाडू-पोंछे का काम करती है।

-  डीएसपी वीराराम चौधरी ने बताया कि सोनू के प्रेम प्रस्ताव से इनकार पर वनीता पर चाकू से हमला किया। सोनू को डिटेन कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।