पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंदसौर: 3 दिन में एक भी बार दाेनों दरिंदों के चेहरे पर पछतावे के भाव नहीं दिखे, प्रोफेशनल रेपिस्ट जैसा व्यवहार

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मंदसौर.  7 साल की स्कूली बच्ची से दुष्कर्म करने वाले दरिंदे इरफान और आसिफ जेल की अलग-अलग बैरक में  तीन दिन से बंद हैं। जेल अधिकारी व स्टाफ 24 घंटे उनकी गतिविधियों पर सीसीटीवी से नजर रखे हैं। खास बात ये है कि दोनों दरिंदों के चेहरे पर अब तक अपराध बाेध नहीं झलका। ऐसा नहीं लगा कि उन्हें अपने किए पर पछतावा हो। 

 

दोनों ने अब तक जेल स्टाफ से घटनाक्रम को लेकर कोई सवाल नहीं पूछा

जेल सूत्राें के अनुसार दोनों ही प्रोफेशनल रेपिस्ट की तरह घटना को अंजाम देने के बाद से एकदम शांत हैं। बैरक के बाहर सुरक्षाकर्मियों को देखते जरूर हैं लेकिन उनसे बात करने के लिए एक भी बार मुंह तक नहीं खोला। घटनाक्रम को लेकर बाहर क्या हलचल है उसे लेकर आरोपी अखबार पढ़ने तक को नहीं मांगते, ना मामले से जुड़ा कोई सवाल करते हैं। दाेनों दरिंदों को जेल मीनू के मुताबिक सुबह-शाम का जो खाना दिया जा रहा उसे खा लेते और सो जाते हैं। दोनों में से किसी से भी मिलने के लिए परिवार के लोग या रिश्तेदारी से कोई नहीं आया ना गुहार लगाई है। वैसे जेल प्रशासन फिलहाल चालान पेश होने और केस की गंभीरता को देखते हुए नियमानुसार किसी से मिलने की इजाजत भी नहीं दे सकता। जेलर सुनील शर्मा ने बताया 560 कैदियों को जिस तरह का खाना रोज देते हैं, वैसे ही इन दोनों को दे रहे हैं।  

9 को चालान पेश करने की तैयारी

7 साल की मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश करने की पूरी तैयार कर ली है। जानकारी के अनुसार सोमवार को कोर्ट में चालान पेश किया जाएगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती। यदि आरोपियों को पेश करना जरूरी रहा तो पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम किए जाएंगे।

 

इधर, झूठे मैसेज करने पर दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज, एक गिरफ्तार
बच्ची से सामूहिक गैंगरेप कांड को लेकर वाट्सएप पर झूठे मैसेज करने के मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। टीआई जितेंद्रसिंह यादव ने बताया शनिवार को बसस्टैंड निवासी रईस पिता ताज मोहम्मद व मोहम्मद जावेद मेव ने सामूहिक गैंगरेप को लेकर झूठे मैसेज किए। इससे दो वर्ग विशेष में विवाद की आशंका बन रही थी। शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर रईस को गिरफ्तार किया है। 

 

खबरें और भी हैं...