एनआरआई को घायल कर बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने झपटी सोने की चेन

Mohali Bhaskar News - हमले में घायल एनआरआई युवक अस्पताल में दाखिल स्थानीय शहर में दो बाइकाें पर सवार नकाबपोश लुटेरों ने स्कूटर पर...

Feb 15, 2020, 07:31 AM IST
Kurali News - masked robbers looted gold chains injuring nris
{हमले में घायल एनआरआई युवक अस्पताल में दाखिल

स्थानीय शहर में दो बाइकाें पर सवार नकाबपोश लुटेरों ने स्कूटर पर जा रहे एनआरआई को घेरकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात के दौरान एनआरआई लुटेरों द्वारा तेजधार हथियार से किए गए हमले के कारण घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

वारदात शहर के सिसवां मार्ग पर मॉडल टाउन को जाते रास्ते में हुई। लुटेरों के हमले के कारण घायल हुए एनआरआई विशाल कुमार ने बताया कि वह शहर में से अपना काम करने के बाद वापस अपने घर को जा रहा था और जब वह सिसवां रोड पर बस स्टैंड से होकर मॉडल टाउन में दाखिल होने लगा तो कच्चे रास्ते पर दो बाइक सवार उसके दोनों तरफ हो गए और उसको घेरा डाल लिया। विशाल ने बताया कि बाइक पर चार नकाबपोश सवार थे। जिनको देखते ही वह समझ गया और बचने की कोशिश भी की। लेकिन एक बाइक पर बैठे नकाबपोश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, इस दाैरान वह लहूलुहान हो गया। उसने बताया कि इसके बाद लुटेरों ने गले में डाली हुई सोने की चेन उतार ली और उसे घायल कर फरार हो गए। उसने बताया कि लुटेरों में से दो युवक पल्सर बाइक पर सवार थे, जबकि दो किसी अन्य बाइक पर सवार थे जिसका उसको पता नहीं चल सका।

कुछ दिन पहले ही मलेशिया से आया था युवक

घायल विशाल को स्थानीय सिविल अस्पताल में लाया गया जहां डाॅक्टरों द्वारा उसका उपचार किया गया है। घटना संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है। घायल विशाल ने बताया कि वह कुछ दिन पहले ही मलेशिया से आया है और उसने मलेशिया दोबारा वापस जाना है। पुलिस की अाेर से मामले की जांच की जा रही है।

X
Kurali News - masked robbers looted gold chains injuring nris

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना