गर्लफ्रेंड ने पहले ब्वॉयफ्रेंड को घोंपा चाकू, फिर बीच सड़क पर उसे गले लगाकर बैठी रही, लगाने लगी गुहार- प्लीज मरना मत, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं

बीच सड़क पर घंटों चलता रहा गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का ये ड्रामा, सामने आया वीडियो

Dainikbhaskar.com

Mar 15, 2019, 10:29 AM IST
Girlfriends hit knife to boyfriend than request not to die in Oaxaca maxico

ओक्साका. मेक्सिको में सड़क पर बैठे एक लड़के-लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। होटल से निकलते वक्त दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और गुस्से में लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को चाकू मार दिया। इसके बाद वो सड़क पर ही उसे गोद में लेकर बैठ गई और न मरने की गुजारिश करने लगी। लड़की ब्वॉयफ्रेंड से कहने लगी कि मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। ये ड्रामा घंटों चला। वहीं, मौके पर मौजूद लोग ने इसका वीडियो बनाते रहे। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलवाई और लड़के को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। वहीं, पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है।

ब्वॉयफ्रेंड को चाकू मार ये कहने लगी लड़की
- घटना ओक्साका शहर की है। 22 साल की सोनिया अमायरानी अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने के लिए गई थी। तभी दोनों के बीच होटल ला कास्काडा के बाहर झगड़ा हो गया।
- गुस्से में लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को चाकू मार दिया। जख्मी लड़का अपना पेट पकड़ सड़क पर ही घुटनों के बल बैठ गया। वहीं, लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड को गले लगाने लगी और रोते हुए उससे न मरने की गुहार करती रही।
- लड़की बोलने लगी, 'मुझे माफ कर दो, मैं तुम्हें मारना नहीं चाहती थी। मैं तुमसे प्यार करती हूं, लेकिन तुमको नहीं पता कि तुमने मेरे साथ क्या किया।'
- लड़की ने इससे पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड पर उसे मारने की कोशिश का भी आरोप लगाया। वहीं, जख्मी हालत में सड़क पर पड़ा लड़का उसे जवाब देते हुए कहा कि भगवान इस बात का गवाह है।

पुलिस ने हॉस्पिटल ले जाने से किया मना
- लोकल मीडिया के अनुसार, इसी बीच पैट्रोलिंग कर रही पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस ने पर्याप्त पेट्रोल नहीं होने की बात कहकर घायल युवक को हॉस्पिटल ले जाने से मना कर दिया।
- इसके करीब एक घंटे बाद मौके पर एंबुलेंस पहुंची और घायल लड़के को अस्पताल ले जाया। फिलहाल, लड़का सर्जरी के बाद खतरे से बाहर है। पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

X
Girlfriends hit knife to boyfriend than request not to die in Oaxaca maxico
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना