एमसी ने एन्क्रोचमेंट हटाने को 30 कर्मी हायर किए

Mohali Bhaskar News - जीरकपुर शहर में सड़कों पर बढ़ रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर परिषद के पास अभी कोई टीम नहीं है। इसलिए एमसी ने एक...

Nov 11, 2019, 07:37 AM IST
जीरकपुर शहर में सड़कों पर बढ़ रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर परिषद के पास अभी कोई टीम नहीं है। इसलिए एमसी ने एक प्राइवेट कंपनी से 30 नए कर्मी हायर किए हैं। अभी इनकी ज्वाइनिंग नहीं हुई है।

एमसी के एग्जीक्यूटिव ऑफिसर सुखजिंदर सिंह ने कहा कि अब तक इस काम में देरी इसलिए हुई क्योंकि पहले हमने किसी एक अन्य कंपनी से 30 लोग हायर किए थे। लेकिन बाद में उस कंपनी ने कहा कि एन्क्रोचमेंट हटाने का काम करने के लिए कर्मी नहीं दे सकते। क्योंकि इसमें लोगों का सामान उठाने को लेकर कहासुनी हो सकती है। इसलिए इस काम के लिए कर्मी नहीं दे सकते। अब दूसरी कंपनी से इस काम के लिए समझौता किया है। इसी महीने नए कर्मी एमसी में शामिल कर लिए जाएंगे। इसके बाद एन्क्रोचमेंट हटाने का काम शुरू होगा।

एमसी के चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर भी बार-बार यही कहते रहे कि बिना टीम के शहर से एन्क्रोचमेंट नहीं हटाई जा सकती। इस वजह से पूरे शहर में एन्क्रोचमेंट की भरमार है। वीआईपी रोड, ढकोली, पभात सहित हर एरिया में सड़कें एन्क्रोचमेंट से भरी पड़ी हैं।


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना