--Advertisement--

आपकी लव लाइफ को रोमांटिक बना सकते हैं 5 उपाय, कोई 1 करें

कुंडली के दोषों की वजह से कई प्रेम प्रसंग विवाह तक नहीं पहुंच पाते और बीच में ही खत्म हो जाते हैं।

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 07:26 PM IST
Means of astrology, ways to enhance love, remedies for husband and wife

रिलिजन डेस्क। कई बार कुंडली के दोषों के कारण पति-पत्नी में वाद-विवाद की स्थिति बन जाती है। इसकी वजह से लव लाइफ में अक्सर परेशानियां आने लगती हैं। यही स्थिति प्रेम प्रसंग में भी बन सकती है। कुंडली के दोषों की वजह से कई प्रेम प्रसंग विवाह तक नहीं पहुंच पाते और बीच में ही खत्म हो जाते हैं।
उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. प्रफुल्ल भट्ट के अनुसार, ज्योतिष शास्त्र में इन प्राॅब्लम्स से छुटकारा पाने के लिए कुछ आसान उपाय बताए गए हैं, जिन्हें कोई भी कपल आसानी से कर सकता है। जानिए अपनी लव लाइफ को सुखद बनाने के लिए कौन-कौन से उपाय किए जा सकते हैं…

1. हर महीने की पूर्णिमा पर अपने लव पार्टनर को कुछ-न-कुछ उपहार जरूर दें। इससे दोनों के बीच प्रेम बना रहेगा।

2. अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो शनिवार और अमावस्या पर लव पार्टनर से मिलने से बचें। इन दिनों में मिलने से वाद-विवाद होने की संभावनाएं बढ़ सकती हैं।

3. हर गुरुवार को भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर जाएं और मीठा पान अर्पित करें। ये उपाय पति-पत्नी या प्रेमी-प्रेमिका कोई भी कर सकता है।

4. अपने लव पार्टनर को काली, नीली या नुकीले चीजें उपहार में देने से बचना चाहिए। इससे इनके बीच वाद- विवाद की स्थिति बन सकती है।

5. अपने लव पार्टनर को लाल, गुलाबी, पीली या गोल्डन रंग की चीज़ें उपहार में दें। इससे दोनों के बीच प्रेम बढ़ने की संभावना अधिक रहती है।

X
Means of astrology, ways to enhance love, remedies for husband and wife
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..