विज्ञापन

पानी में लाल मिर्च डालकर दें सूर्य को अर्ध्य और बोलें 1 मंत्र, पूरे हो सकते हैं रुके काम

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 05:00 PM IST

साबूत लाल मिर्च के उपाय करने से आपकी अनेक समस्याओं का समाधान हो सकता है।

Measures of astrology, measures of red chillies, measures of money benefit
  • comment

रिलिजन डेस्क। हमारे दैनिक जीवन में काम आने वाली ऐसी बहुत सी चीजें है, जिनका उपयोग ज्योतिष व तंत्र उपायों में भी किया जाता है। ऐसी ही एक चीज है साबूत लाल मिर्च। इसका उपयोग खाने का जायका बढ़ाने के लिए किया जाता है। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. प्रफुल्ल भट्ट के अनुसार, साबूत लाल मिर्च के उपाय करने से आपकी अनेक समस्याओं का समाधान हो सकता है। ये उपाय इस प्रकार हैं…

1. अगर कोई काम काफी समय से रुका हुआ हो तो पानी में लाल मिर्च डालकर 21 दिन तक सूर्य को अर्घ्य दें। अर्घ्य देते समय ऊं तुष्टाय नम: मंत्र का जाप करें।

2. पैसों की तंगी हो तो एक सफेद रुमाल में 7 साबूत लाल मिर्च बांध लें। इसके बाद उस रुमाल को तिजोरी या अलमारी (जिस जगह आप पैसा रखते हों) में रख दें। ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आर्थिक तंगी खत्म हो सकती है।

3. लगातार स्वास्थ्य से संबंधित परेशानियां आ रही हैं तो एक लाल कपड़े में 5 सूखी लाल मिर्च बांधकर बिस्तर के नीचे रख लें। अगले दिन इसे नदी में प्रवाहित कर दें। इससे आपकी समस्या का समाधान हो सकता है।

4. किसी बच्चे को नजर लगी हो तो 3 साबूत लाल मिर्च लेकर बच्चे के सिर से पैर तक 11 बार उतारकर जला दें। इससे बच्चे की नजर उतर सकती है।

5. लाल मिर्च को यदि नींबू के साथ घर के बाहर दरवाजे पर लगाते हैं तो आपके घर को कभी किसी की नजर नहीं लगेगी साथ ही घर के आसपास से नेगेटिव एनर्जी भी दूर रहेगी।

X
Measures of astrology, measures of red chillies, measures of money benefit
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन