• Hindi News
  • Lifestyle
  • Auto
  • DC Design Modified Toyota Innova Crysta To Lounge Ultimate Edition With Captain Seats, Refrigerator, LED TV and more.

इनोवा का लाउंज अल्टीमेट एडिशन... बेड की तरह कम्फर्टेबल हैं इसकी सीट्स, अंदर दी है 20 इंच की LED TV और मिनी फ्रिज; इसके अलावा भी मिलेगा इतना कुछ / इनोवा का लाउंज अल्टीमेट एडिशन... बेड की तरह कम्फर्टेबल हैं इसकी सीट्स, अंदर दी है 20 इंच की LED TV और मिनी फ्रिज; इसके अलावा भी मिलेगा इतना कुछ

Dainikbhaskar.com

Mar 05, 2019, 12:01 AM IST

माइक के जरिए होती है ड्राइवर से बात, इतनी है इस इनोवा की कीमत

ऑटो डेस्क। इंडियन कार मॉडिफाई कंपनी DC डिजाइन ने टोयोटा की इनोवा क्रिस्टा को मॉडिफाई किया है। मॉडिफिकेशन के बाद इस कार को अंदर से पहचान पाना मुश्किल है। कंपनी ने इस मॉडिफाइड मॉडल को लाउंज अल्टीमेट एडिशन नाम दिया है। इस मॉडल की खास बात है कि ड्राइवर सीट और बैक सीट के बीच में कम्प्लीट पार्टिशन दिया है। वहीं बैक केबिन में 2 पैसेंजर्स के लिए 24 इंच कैप्टन सीट लगाई गई हैं।

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा लाउंज अल्टीमेट का केबिन

इस मॉडिफाइड इनोवा में पूरा केबिन तैयार किया गया है। इसमें 2 पैसेंजर्स के लिए 24 इंच कैप्टन सीट लगाई गई हैं। ये 150 डिग्री तक झुक जाती हैं और पूरी तरह कम्फर्टेबल सीट्स हैं। इसमें 20 इंच की LED TV दी है, जो DVD प्लेयर के साथ आती है। इसमें 7 लीटर का मिनी रेफ्रिजरेटर भी लगाया है। कार के अंदर LED लाइट्स वाली फिनिशिंग दी है। केबिन में बैठे पैसेंजर्स को ड्राइवर से बात करने माइक का करना होता है। फूड के लिए दोनों पैसेंजर्स के सामने ट्रे लगाई गई हैं।

कार के इंजन में चेंज नहीं किया

DC डिजाइन कार के इंजन में कोई चेंजेस नहीं करती है। टोयोटा इनोवा क्रिस्टा में 2694cc का पावरफुल इंजन दिया है। जिसका पावर 166 PS पर 5200 rpm और टॉर्क 245 Nm पर 4000 rpm है। इसमें 6 स्पीड गियर बॉक्स ट्रांसमिशन दिए हैं। टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के पेट्रोल वेरिएंट की दिल्ली एक्स-शोरूम प्राइस 14.83 लाख रुपए से शुरू है। वहीं, मॉडिफिकेशन पर 5 लाख रुपए खर्च किए गए हैं।

X
COMMENT

Recommended News