• Hindi News
  • Sports News
  • IPL 2018
  • Latest News
  • MI vs DD: Mumbai Indians vs Delhi Daredevils Live Match Streaming, आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयर डेविल्स का मुकाबला, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं ये मैच
--Advertisement--

IPL 2018 MI vs DD match: मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयर डेविल्स का मैच आज, जानिए कब-कहां और कैसे ले सकते हैं लुत्फ

वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली डेयर डेविल्स से होगा। दोनों टीमों के लिए यह मैच बहुत अहम है।

Dainik Bhaskar

Apr 14, 2018, 12:09 AM IST
वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली डेयर डेविल्स से होगा। वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली डेयर डेविल्स से होगा।

मुंबई. वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली डेयर डेविल्स से होगा। दोनों टीमों के लिए यह मैच बहुत अहम है। इसलिए कोई भी टीम इस मैच को हल्के में नहीं लेगी। रोहित की टीम के लिए तो जीतना इसलिए भी जरूरी है कि वो लीग की शुरुआत में ही पिछड़ते नजर आ रहे हैं। दूसरी बात ये है कि यह उनका होम ग्राउंड है। अगर यहां जीतते हैं तो उन्हें अगले मैच में दर्शकों का समर्थन ज्यादा मिलेगा। वहीं, दिल्ली के नए कप्तान गौतम गंभीर टीम को फिर एकजुट कर मुंबई को उसके ही घर में हराने की पूरी कोशिश करेंगें। DainikBhaskar.com इस मैच से जुड़ी तमाम जरूरी बातें आपको बता रहा है।

कहां होगा मैच?
- वानखेड़े स्टेडियम मुंबई

किस टीम का होम ग्राउंड?

- मुंबई इंडियंस का।

कब शुरू होगा मैच?
- शनिवार शाम 4 बजे।

कहां देखें लाइव टेलिकास्ट?
- आईपीएल के सभी मैचों की तरह इस मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनलों पर हो रहा है।

और आॅनलाइन स्ट्रीमिंग कहां देखें?
- आईपीएल के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर हो रही है। आप ये मैच भी हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

दिल्ली के नए कप्तान गौतम गंभीर टीम को फिर एकजुट कर मुंबई को उसके ही घर में हराने की पूरी कोशिश करेंगें। दिल्ली के नए कप्तान गौतम गंभीर टीम को फिर एकजुट कर मुंबई को उसके ही घर में हराने की पूरी कोशिश करेंगें।
X
वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली डेयर डेविल्स से होगा।वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली डेयर डेविल्स से होगा।
दिल्ली के नए कप्तान गौतम गंभीर टीम को फिर एकजुट कर मुंबई को उसके ही घर में हराने की पूरी कोशिश करेंगें।दिल्ली के नए कप्तान गौतम गंभीर टीम को फिर एकजुट कर मुंबई को उसके ही घर में हराने की पूरी कोशिश करेंगें।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..