IPL 2018

  • Hindi News
  • Sports News
  • IPL 2018
  • Latest News
  • MI vs SRH Live Score: Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Live in Mumbai, किंग्स इलेवन पंजाब vs दिल्ली डेयरडेविल्स
--Advertisement--

IPL 2018 MI vs SRH Live Score: 5 में से 4 मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस का मैच आज ताकतवर सनराइजर्स हैदराबाद से मुंबई में

रोहित शर्मा की इस टीम का मनोबल इस समय काफी कम होगा। वो अपने घरेलू मैदान पर लय में आने की कोशिश करेगी।

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 12:05 AM IST
मुंबई के लिए यह सीजन अब तक काफी खराब गया है। उसने 5 में से चार मैच हारे हैं। मुंबई के लिए यह सीजन अब तक काफी खराब गया है। उसने 5 में से चार मैच हारे हैं।

मुंबई. दो दिन के आराम के बाद रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस मंगलवार को एक बार फिर मैदान में उतरेगी। मुंबई का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। मुंबई के लिए यह सीजन अब तक काफी खराब गया है। उसने 5 में से चार मैच हारे हैं। जाहिर है, रोहित शर्मा की इस टीम का मनोबल इस समय काफी कम होगा। वो अपने घरेलू मैदान पर लय में आने की कोशिश करेगी। खास बात ये है कि आज ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर का जन्मदिन भी है। वो मुंबई इंडियंस के मेंटर भी हैं। सवाल ये है कि क्या मुंबई सचिन को मैच जीतकर उनका बर्थ-डे गिफ्ट दे पाएगी। दूसरी तरफ, सनराइजर्स हैदराबाद है। सनराइजर्स ने पांच में से तीन मैच जीते जबकि दो हारे हैं। अब सवाल ये है कि क्या केन विलियमसन रोहित की मुंबई इंडियंस को उसके ही घर मात दे पाएंगे।

मुंबई इंडियंस के पास क्या?
- इस सवाल का जवाब आसान नहीं है। क्योंकि, इस टीम के पास वो सब कुछ है जिसने उसे चैम्पियन बनाया था। लेकिन, फिर भी अगर ये टीम किसी दिक्कत से जूझ रही है तो वो है उसके प्लेयर्स का एक साथ क्लिक करना। एक या दो प्लेयर्स ही अच्छा खेल दिखा पा रहे हैं। खुद रोहित शर्मा भी एक ही मैच में रन बना पाए हैं। उन्होंने खुद का बैटिंग ऑर्डर भी चेंज किया। लेकिन, नतीजे बहुत ज्यादा उनके पक्ष में नहीं रहे। इविन लुईस और सूर्यकुमार यादव ही इस सीजन में रन बना पाए हैं। ईशान किशन को पिछले मैच में आंख पर चोट लगी थी। वो खेलते हैं या नहीं, ये सवाल बना हुआ है। किरोन पोलार्ड बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं। हो सकता है रोहित अब उनकी जगह एक और ओवरसीज प्लेयर जेपी. डुमिनी को मौका दें। टीम के पास मयंक मार्कंडेय और मुस्तफिजुर रहमान जैसे बॉलर हैं। दोनों के लिए ये सीजन अब तक बेहतरीन गया है। वहीं, हो सकता है कि अंडर 19 के लेफ्ट आर्म स्पिनर अनुकूल राॅय को इस मैच में मौका दें।

सनराइजर्स क्या करेगी?
- इसमें कोई दो राय नहीं कि कप्तान के तौर पर केन विलियमसन रोहित शर्मा पर भारी पड़ते हैं। सिर्फ दो मैच पहले सनराइजर्स प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर थी। लेकिन, क्रिस गेल की तूफानी पारी ने इस टीम की लय तोड़ दी। उसे पांच में से दो मैच गंवाने पड़े हैं। लेकिन, इसमें भी कोई दो राय नहीं कि सनराइजर्स हर लिहाज से वापसी कर सकने वाली टीम है। विलियमसन, शिखर धवन, तन्मय अग्रवाल और ऋद्धिमान साहा जैसे शानदार बैट्समैन हैं। शिखर और विलियमसन अगर चल निकले तो फिर विरोधियों की परेशानियां बहुत बढ़ जाती हैं। इसके अलावा आप साकिब अल हसन को खारिज नहीं कर सकते। वो ना सिर्फ शानदार बॉलर हैं बल्कि बैटिंग में अगर वो चल निकले तो विलियमसन को बहुत फायदा होगा। इस टीम की बॉलिंग शानदार है। सिर्फ पंजाब और खासकर गेल ही उनके खिलाफ हल्ला बोल सके हैं। भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान बढ़िया फॉर्म में हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ कौल और मोहम्मद नबी भी हैं। कौल ने मुंबई के खिलाफ बेहतरीन बॉलिंग की थी।

सनराइजर्स ने पांच में से तीन मैच जीते जबकि दो हारे हैं। सनराइजर्स ने पांच में से तीन मैच जीते जबकि दो हारे हैं।
X
मुंबई के लिए यह सीजन अब तक काफी खराब गया है। उसने 5 में से चार मैच हारे हैं।मुंबई के लिए यह सीजन अब तक काफी खराब गया है। उसने 5 में से चार मैच हारे हैं।
सनराइजर्स ने पांच में से तीन मैच जीते जबकि दो हारे हैं।सनराइजर्स ने पांच में से तीन मैच जीते जबकि दो हारे हैं।
Click to listen..