• Milind Soman with 25 year younger Wife Ankita Konwar no sindoor And no mangalsutra policy

मिलिंद सोमण ने कराया 25 साल छोटी पत्नी अंकिता के साथ पहला फोटोशूट, अंकिता न मांग में भरती हैं सिंदूर और न ही पहनती हैं मंगलसूत्र / मिलिंद सोमण ने कराया 25 साल छोटी पत्नी अंकिता के साथ पहला फोटोशूट, अंकिता न मांग में भरती हैं सिंदूर और न ही पहनती हैं मंगलसूत्र

मिलिंद सोमण ने जुलाई 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से पहली शादी की थी।

Jul 09, 2018, 12:02 AM IST

मुंबई. शादी के बाद पहली बार मिलिंद और अंकिता ने फोटोशूट कराया है जिसमें दोनों एकसाथ बेहद स्टनिंग लग रहे हैं। दोनों ने ये फोटोशूट ब्रांड कैम्पेन के लिए कराया है। इसे फैशन फोटोग्राफर Victoria Krundysheva ने शूट किया है। कपल की शादी को 2 महीने हो गए हैं। अंकिता पति मिलिंद से 25 साल छोटी हैं। शादी के बाद भी अंकिता न तो मांग में सिंदूर भरती हैं और न ही गले में मंगलसूत्र पहनती हैं। दोनों ठीक वैसे ही रहते हैं जैसे रिलेशनशिप के दौरान रहा करते थे। बता दें, अंकिता अपनी सास ऊषा के काफी करीब हैं। मिलिंद की दूसरी पत्नी हैं अंकिता...

- अंकिता, मिलिंद की दूसरी पत्नी हैं। उन्होंने जुलाई, 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी की थी।
- Mylene से मिलिंद की पहली मुलाकात गोवा में फिल्म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' के सेट पर हुई थी। हालांकि तीन साल तक साथ रहने के बाद मिलिंद ने 2009 में उन्हें तलाक दे दिया।
- कुछ दिनों तक मिलिंद का अफेयर मॉडल शहाना गोस्वामी और एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा के साथ भी रहा।
- Ex-मिस इंडिया रहीं मॉडल मधु सप्रे के साथ भी मिलिंद सोमण का अफेयर था। दोनों एक ऐड शूट को लेकर भी कॉन्ट्रोवर्सी में रहे थे। एक शूज कंपनी के प्रिंट ऐड में दोनों ने न्यूड पोज दिया था, जिसकी वजह से काफी विवाद हुआ था।
- दरअसल, इस ऐड में दोनों न्यूड होकर शूज पहने थे और उनकी बॉडी पर एक अजगर लिपटा हुआ था। मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने इस मामले पर 1995 में मिलिंद और मधु के खिलाफ केस दर्ज किया था।

'आयरनमैन' के नाम से फेमस हैं मिलिंद
- 19 जुलाई, 2016 को ज्यूरिख में मिलिंद ने आयरनमैन कॉन्टेस्ट में जीत हासिल की। वहां इन्होंने 3.8 किलोमीटर स्विमिंग, 180.2 किलोमीटर साइकिलिंग और 42.2 किलोमीटर रनिंग 15 घंटे 19 मिनट में पूरी की थी।
- मिलिंद के मुताबिक, उन्होंने 10 साल की उम्र से स्विमिंग की शुरुआत की। 15 साल से दौड़ रहे हैं और 2004 में पहली हाफ मैराथन पूरी की थी। मिलिंद का जन्म स्कॉटलैंड में हुआ है। उनके दादा डॉक्टर थे।
- वहीं उनके पिता न्यूक्लियर साइंटिस्ट और मां ऊषा बायो-केमिस्ट्री में प्रोफेसर रहीं। स्कॉटलैंड और फिर कुछ वक्त इंग्लैंड में रहने के बाद मिलिंद का परिवार इंडिया शिफ्ट हो गया।
- मिलिंद को आखिरी बार फिल्म 'हमारा तिरंगा' में देखा गया था। उन्होंने 1995 में अलीशा चिनॉय के एल्बम 'मेड इन इंडिया' से डेब्यू किया था।


आगे की स्लाइड्स में देखें मिलिंद और अंकिता की शादी के बाद की PHOTOS...

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना