News / मिस राजस्थान 2019: पहले ऑडिशन में गर्ल्स ने दिखाया अपना बेहतरीन टैलेंट

इंट्रोडक्शन व कैटवॉक राउंड में 1100 गर्ल्स ने दिखाया ब्यूटी टैलेंट

Dainik Bhaskar

May 20, 2019, 10:57 AM IST
Miss Rajasthan 2019: Girls show their best talent in the first audition

राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित टाइटल मिस राजस्थान के लिए रविवार को आश्रम मार्ग,टोंक रोड स्थित होटल मैरिएट के सामने सुवर्णा बाग परिसर में राज्य भर से हर छोटे-बड़े शहरों से गर्ल्स ने ऑडिशन दिए। फ्यूजन ग्रुप, नरेशंत और सेम मूवीज की ओर से हो रहे मिस राजस्थान का पहले ऑडिशन में टाइटल क्रॉउन को लेकर गर्ल्स में जबर्दस्त उत्साह देखेने को मिला। ऑडिशन के दौरान ब्लंट सलोन के डायरेक्टर्स यशील पंडेल और मनीषा पंडेल समेत मिस राजस्थान के पैट्रर्न गुंजन सिंघल, पवन टांक और सेम मूवीज के समीर बाबेल व सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर पं.मुकेश भारद्वाज भी मौजूद रहे। पवन टांक भी मौजूद रहे। इवेंट का ग्रैंड फिनाले अगस्त में बिड़ला सभागार में होगा।


तकरीबन हर गर्ल्स के चेहरे उत्साह से खिले नजर आए। दुनिया में फैशन इंडस्ट्री में कदम रखने को बेताब करीब 1100 से अधिक गर्ल्स ने ऑडिशन के दौरान अपने टैलेंट से जूरी पैनल को मुतास्सिर किया। खासतौर से इंट्रोडक्शन और कैटवॉक राउंड में तमाम गर्ल्स ने पूरे आत्मविश्वास के साथ हिडन टैलेंट से रूबरू कराया।

शो डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया कि पिछले ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान-2017 के मुकाबले इस बार राजस्थान के छोटे शहरों से अधिक गर्ल्स ने अपनी हिस्सेदारी के साथ दावेदारी पेश की। यह मिस राजस्थान की बढ़ती लोकप्रियता की मिसाल है कि अब इवेंट सुन्दरियों के घर-घर में दस्तक दे चुका है।

ऑडिशन के जूरी पैनल में शो डायरेक्टर योगेश मिश्रा, फ्यूजन ग्रुप की डायरेक्टर निमिषा मिश्रा,मिस राजस्थान-2017 व मिस इंडिया मल्टी नेशनल सिमरन शर्मा, मिसेज राजस्थान-2019 आकृति शर्मा समेत मिस राजस्थान-2018 आंचल बोहरा मौजूद रहे। सभी ने पार्टिसिपेंट्स के टैलेंट को परखा। शो डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया कि आगामी तीन महीनों तक ऑडिशंस, टैलेंट राउंड, फोटो सेशंस, इटली मिलान के ग्रूमिंग एक्सपट्र्स के सेशंस, आरजेस के साथ इंटरैक्शन, फिटनेस व ब्यूटी सेशंस और प्री पार्टीज समेत कई इंटरेस्टिंग एक्टिविटीज होंगी।

X
Miss Rajasthan 2019: Girls show their best talent in the first audition
COMMENT