पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'मिस्टर एंड मिस नार्थ इंडिया' का ग्रैंड फिनाले आज

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली में रहने वाले मॉडलिंग और फैशन लवर्स के लिए 8 अगस्त बुधवार बेहद खास होने वाला है। जब बॉलीवुड ,टेलीविज़न और फैशन जगत के कई सितारे एक साथ नजर आयेंगे।
मौका है ग्लैमबर्ड्स एंड जगनूर अनेजा कोरियोग्राफी द्वारा 'मिस्टर एंड मिस नार्थ इंडिया' के ग्रैंड फिनाले का। इसमे करन कुंद्रा , अनुषा दांडेकर , विकास वर्मा, अंकित बाठला, शीतल खन्ना , मुहम्मद निगमन , नवनीत अरोरा और फेमस म्यूजिक प्रोड्यूसर माइरिस जैसे कई सितारे और पर्सनालिटीज मौजूद रहेंगे।

छत्तरपुर में शाम सात बजे से यह कार्यक्रम शुरू होगा। बता दें 16 सतंबर को रात आठ बजे ज़ूम टेलीविज़न पर भी टेलीकास्ट होगा। फेमस रनवे डायरेक्टर और शो के निर्माता जगनूर अनेजा कहते हैं कि,' इस बार इंडिया के अलग अलग हिस्सों से कंटेस्टेंट्स आए हैं। हमारा हमेशा से एक ही मोटिव रहा हैं ग्रूमिंग्स द्वारा न्यूकमर्स को कैरियर्स को नई दिशा देना। आशा करता हूं कि यह सभी मॉडल्स अपनी मेहनत से फैशन और मॉडलिंग कि दुनिया में अपनी पहचान बनायें और आगे जाकर मुझे प्राउड फील करवाएं।

यह बस एक शो ही नहीं हम सबकी और मॉडल्स की दिन रात की मेहनत है। इस बार के कंटेस्टेंट्स से काफी उमीदे है- वरुण झाम्ब (शो के निर्माता )

खबरें और भी हैं...