उपकरण की खरीदारी के लिए विधायक ने की 31 लाख रुपए खर्च करने की अनुशंसा

Supaul News - पिपरा, किसनपुर व सदर प्रखंड में टेस्टिंग किट, सैनिटाइजर आदि की खरीद का किया आग्रह कोरोना वायरस के संक्रमण को...

Mar 27, 2020, 08:30 AM IST
Supaul News - mla recommends spending rs 31 lakh to buy equipment

पिपरा, किसनपुर व सदर प्रखंड में टेस्टिंग किट, सैनिटाइजर आदि की खरीद का किया आग्रह

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने हेतु आवश्यक उपकरण की खरीदारी के लिए पिपरा विधायक यदुवंश कुमार यादव ने 31 लाख रुपए खर्च करने की अनुशंसा की है। इस संबंध में विधायक श्री यादव ने डीएम महेंद्र कुमार को पत्र लिखा है। जिसमें कहा गया है कि पिपरा विधानसभा क्षेत्र के पिपरा, किसनपुर एवं सुपौल प्रखंड में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना मद की राशि से करोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम हेतु प्रयोग में लाए जाने वाले टेस्टिंग किट, सैनिटाइजर, मास्क, हैंडवास, साबून, ग्लब्स, थर्मस, स्केनर आदि की खरीदारी के लिए 31 लाख रुपए की अनुशंसा करता हूं। पत्र की प्रतिलिपि जिला योजना पदाधिकारी को भी आवश्यक कार्रवाई हेतु प्रेषित की गई है।

विधायक श्री यादव ने भी दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा कि कोरोना वायरस आज पूरे विश्व समुदाय के लिए किसी चिंता का विषय बना है। जिसकी रोकथाम और संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंस रखने के साथ अपने घरों में रहकर इस महामारी से लड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि अभी वायरस के संक्रमण का फैलाव तीसरे चरण में नहीं पहुंचा है। कहा कि वायरस तीसरे चरण में नहीं पहुंचे, इसके लिए लोगों को खुद संयम बरतनी होगी। जिसका सबसे बेहतर तरीका सावधानी ही है। विधायक ने कहा कि यदि आवश्यकता पड़ी तो और भी राशि वे अपने मद से इस आपात स्थिति में खर्च करने के लिए तैयार हूं।

यदुवंश कुमार यादव, विधायक।

X
Supaul News - mla recommends spending rs 31 lakh to buy equipment

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना