विधायक समीर मोहंती घर में कलश रख कर रहे हैं मां दुर्गा की अाराधाना

Ghatsila News - कोरोना वायरस के चलते चाकुलिया में मंदिरों के कपाट तो बंद रहे, लेकिन घरों में नवरात्रि की पूजा-अर्चना पूरे उत्साह...

Mar 27, 2020, 06:26 AM IST
Chakulia News - mla sameer mohanty is keeping the urn in the house worshiping mother durga

कोरोना वायरस के चलते चाकुलिया में मंदिरों के कपाट तो बंद रहे, लेकिन घरों में नवरात्रि की पूजा-अर्चना पूरे उत्साह के साथ चल रही है। गुरुवार को चैत्र नवरात्रि के दूसरे दिन चाकुलिया नगर पंचायत क्षेत्र में लोगों ने कलश की पूजा अर्चना कर मां भवानी से परिवार की सुख-समृद्धि की कामना की। दूसरी ओर विधायक समीर मोहंती ने अपने आवास पर मां दुर्गा की पूजा की। इस अवसर पर पुजारी ने वैदिक मंत्रोचारण के साथ पूजा करवाया। विधायक ने कोरोना जैसी बीमारी से समाज और हर व्यक्ति को मुक्ति दिलाने की प्रार्थना भी मां दुर्गा से की। इस दौरान विधायक समीर मोहंती ने बताया कि किसी भी व्यक्ति को अपने घर पर नवरात्र में माता का पाठ करना है तो उसे घर पर ही उपलब्ध वस्तुओं से मां की आराधना कर सकते हैं। घर में दीप जलाकर कलश रख कर अक्षत जो उपलब्ध हो उससे मां भगवती का पूजन कर पाठ कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मां भगवती की शक्ति अलौकिक है, जिससे इस कोरोना नामक रोग से भी मुक्ति मिलेगी। दुर्गा सप्तशती के पाठ का विशेष महत्व रखता है।

व्यक्ति को अपने घर पर नवरात्र में माता का पाठ करना है तो उसे घर पर ही उपलब्ध वस्तुओं से मां की आराधना कर सकते हैं। घर में दीप जलाकर कलश रख कर अक्षत जो उपलब्ध हो उससे मां भगवती का पूजन कर पाठ कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मां भगवती की शक्ति अलौकिक है, जिससे इस कोरोना नामक रोग से भी मुक्ति मिलेगी। दुर्गा सप्तशती के पाठ का विशेष महत्व रखता है।

आवास पर पूजा करते समीर मोहंती।

X
Chakulia News - mla sameer mohanty is keeping the urn in the house worshiping mother durga

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना