• Mobile Accessories Wholesale Market In Delhi
--Advertisement--

4 रुपए की डाटा केबल, 56 रु का iPod, इस मार्केट में इतनी सस्ती है एक्सेसरीज

इस मार्केट में फोन, टैबलेट की एक्सेसरीज के साथ म्यूजिक आईपॉड भी आसानी से मिल जाता है।

Danik Bhaskar | Apr 24, 2018, 12:02 AM IST

गैजेट डेस्क। यदि आप फोन के लिए सस्ती एक्सेसरीज खरीदना चाहते हैं तो एक ऐसा मार्केट है, जहां पर दाम कई गुना कम है। यानी मार्केट में जो डाटा केबल 50 रुपए या उससे भी ज्यादा की मिलती है वो यहां से सिर्फ 4 रुपए में खरीदी जा सकती है। इस मार्केट में फोन, टैबलेट की एक्सेसरीज के साथ म्यूजिक आईपॉड भी आसानी से मिल जाता है।

# दिल्ली में मार्केट

फोन की सस्ती एक्सेसरीज वाला ये मार्केट दिल्ली के गफ्फार मार्केट में है। यहां पर फोन एक्सेसरीज की थोक मार्केट मौजूद है। यही वजह है कि यहां पर फोन से जुड़े आइटम सस्ते नहीं बल्कि बहुत सस्ते मिल जाते हैं। इस मार्केट से आप डाटा केबल, कार्ड रीडर, चार्जर, ईयरफोन, हेडफोन, स्पीकर्स, आईपॉड जैसे कई आइटम मिल जाते हैं। इनमें से कई प्रोडक्ट्स ऐसे ही जिन पर शॉपकीपर लाइफटाइम वारंटी भी देता है।

# पैकेट की होती है डील

ये थोक एक्सेसरीज का मार्केट है ऐसे में यहां पर आपको कोई भी आइटम खुला नहीं मिलेगा। यानी एक आइटम नहीं मिलेगा। इसके लिए आपको पूरा पैकेट खरीदना होगा। हालांकि, अलग-अलग आइटम के पैकेट पर आपको अलग-अलग वारंटी मिल सकती है।

# लो क्वालिटी की एक्सेसरीज

ये एक्सेसरीज कितनी किफायती है इस बात का पता तो इसके यूज के बाद ही चलेगा, लेकिन ये सभी लोकल यानी मेड इन दिल्ली या मेड इन चाइना मटेरियल होता है। यही वजह है कि ये इतना सस्ता होता है। साथ ही, कोई आपको कंपनी के लोगो के साथ ये एक्सेसरीज सेल कर रहा है, तो ये फेक हो सकती है। ऐसे में यदि आप यहां से कोई भी सामान खरीदते हैं तब उसे अच्छी तरह चेक कर लें।

आगे की स्लाइड्स पर जानिए एक्सेसरीज की कीमत...