--Advertisement--

44 साल की महिला का खुलासा, शादीशुदा अमीर मर्द अपनी बीवियों से पूछकर मेरे पास रिलेशन बनाने आते हैं

मॉडल ने सुनाई अपने अफेयर की कहानी, बोली- खुद की शादी से बोर होकर लिया था फैसला

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 11:18 PM IST

एसेक्स. इंग्लैंड की एक मॉडल कई शादीशुदा मर्दों से अपने संबंध को जायज ठहरा रही है। मॉडल का अपने ओपन रिलेशनशिप को लेकर कहना है कि वो घर तोड़ने का नहीं, बल्कि उनकी शादियों को बचाने का काम कर रही है। मॉडल का कहना है कि उसके साथ ओपन रिलेशनशिप में आने वाले मर्दों की मैरि़ड लाइफ इससे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं होती। उनकी पत्नियां भी इस रिलेशनशिप से वाकिफ होती हैं और उनकी भी इसमें मंजूरी होती है, ताकि उनके हसबैंड किसी और पार्टनर की तलाश न शुरू कर दें।

रईस और शादीशुदा मर्दों से संबंध
- एसेक्स की रहने वाली 44 की मॉडल सैम टेलर इस वक्त तीन रईस और शादीशुदा मर्दों के साथ रिलेशनशिप में हैं। तीनों से उसकी मुलाकात एक डेटिंग वेबसाइट के जरिए हुई, जो मैरिड लोगों के लिए है।
- सैम ने बताया कि वो सबसे पहले इनमें से एक बैंकर से मिली, जो मल्टी मिलेनियर है। उसके साथ मैंने पूरे यूरोप का सफर किया। इस सफर में उसके साथ दो महिलाएं और होती थी।
- इसके बाद मेरी लाइफ एक इंश्योरेंस एग्जीक्यूटिव आया, जो अपनी सेक्सलेस मैरिज में फंसा हुआ था। उसने अपनी पहली सीरियस गर्लफ्रेंड से शादी की थी लेकिन उसका वक्त पति से ज्यादा बच्चों के लिए हो गया था।
- इसके बाद डेटिंग साइट पर एक आईटी मैनेजर से मुझे रिक्वेस्ट मिली, जो लंदन में काम करता है। वो अपनी वाइफ और फैमिली से सैकड़ों मील की दूरी पर रहता है।
- सैम के मुताबिक, वो इनसे ओपन रिलेशनशिप रखकर इनकी शादियां तोड़ नहीं रही। ये अपनी बीवियों की जानकारी में मेरे पास आए हैं और इनका वाइफ को छोड़ने का कोई इरादा नहीं।
- सैम ने कहा मैं भी अपने लिए हसबैंड की तलाश नहीं कर रही हूं। मुझे लाइफ में बस फन चाहिए और एक अच्छी जिंदादिल लाइफ चाहिए।

अपनी शादी से हो गई थी बोर
- सैम के मुताबिक, उसने पहले एक ही शादी करने और इसे निभाने का फैसला किया और दोनों अपने रिश्तों को लेकर ईमानदार भी थे लेकिन एक वक्त के बाद ये बोरिंग हो गया।
- सैम ने कहा कि जब हम दोनों अपनी रिश्ते के आखिरी दौर में थे, तब मैंने अपने पार्टनर से कहा था कि हम दोनों एक दूसरे से ईमानदार रहे और अब हमें लाइफ में कुछ फन चाहिए।
- सैम के मुताबिक, इसके बाद हमने ओपन रिलेशनशिप की शुरुआत की। फिर हम तरह-तरह के लोगों से मिलने लगे और अपने-अपने रास्ते पर चल दिए क्योंकि किसी से रेगुलर रिलेशनशिप में पड़ने से ज्यादा एक्साइटेड फ्री होकर किसी को डेट करना था।
- मॉडल ने कहा कि सोसाइटी में भले ही कहा जाता हो कि 20 से 30 की उम्र में अपने लिए लाइफ पार्टनर तलाशना सही फैसला है, लेकिन असल में ये सही आइडिया नहीं है।
- सैम के मुताबिक, सेक्स फूड की तरह होता है, ये अच्छा है या बुरा इससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर इसे रोज एक जैसा रहेगा तो इंसान बोर हो जाएगा।