विज्ञापन

शख्स को उसकी एक्स वाइफ ने भेजे कुछ फोटोज, जिन्हें देखते ही घबरा गया वो, मैसेज पढ़ा तो बढ़ गई दिल की धड़कनें / शख्स को उसकी एक्स वाइफ ने भेजे कुछ फोटोज, जिन्हें देखते ही घबरा गया वो, मैसेज पढ़ा तो बढ़ गई दिल की धड़कनें

dainikbhaskar.com

Dec 07, 2018, 04:31 PM IST

बच्ची ने मां पर कर दी थी सू-सू, जिसके बाद खतरे में पड़ गई उसकी जान

Three-month-old baby girl is dumped na-ked on a balcony in freezing temperatures by her Russian mother
  • comment

बालाकोवो. रूस में एक मां ने छोटी सी बात पर नाराज होकर अपनी तीन महीने की बेटी को बालकनी में रोते हुए कड़की ठंड में तड़पने के लिए छोड़ दिया। बच्ची की गलती सिर्फ इतनी सी थी कि उसने अपनी मां पर सू-सू कर दी थी। बेरहम मां ने जब बालकनी में अपनी बेटी को छोड़ा तो इस दौरान उसके शरीर पर कोई कपड़ा भी नहीं था। इस हरकत के बाद महिला ने उसका फोटो लेकर बच्ची के पिता को भी भेज दिया। वहीं इसके साथ उसने जो मैसेज लिखा उसे पढ़ने के बाद वो शख्स बेहद परेशान हो गया।

तड़पती बच्ची पर नहीं आई मां को दया

- रूस के बालाकोवो शहर में रहने वाली एक महिला एलिजावेटा क्लिमोवा पर जब उसकी तीन महीने की बेटी ने सू-सू कर दी, तो वो इतना नाराज हो गई कि छोटी सी बच्ची को बालकनी में बिना कपड़ों के छोड़कर ताला लगा दिया।
- खास बात ये है कि इलाके में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, ऐसे में महिला ने जानबूझकर उसे बिना कपड़ों के तड़पने के लिए छोड़ दिया। रोती हुई बच्ची पर भी मां को तरस नहीं आया और ना ही उसका दिल पसीजा।
- महिला इतने पर ही नहीं रूकी इसके बाद उसने बच्ची के फोटो लेकर उसके पिता और अपने एक्स हसबैंड एलेक्सेंडर पोट्रीयासोव (28) को भेज दिए। मैसेज में उसने लिखा, 'आओ और अपनी बेटी को आखिरी बार देख लो। मैंने उसे बालकनी में छोड़कर ताला लगा दिया है। शायद उसे ठंड लग रही है, उसने मुझ पर पेशाब कर दी थी।'
- क्लिमोवा ने एलेक्सेंडर को जो फोटो भेजे उसमें बच्ची एक बास्केट में बिना कपड़ों के पड़ी हुई दिख रही है और रोती हुई नजर आ रही थी।

वाइफ को सबक सिखाने के लिए शख्स ने उठाया ये कदम

- एलेक्सेंडर ने हाल ही में अपनी एक्स वाइफ के भेजे उन फोटोज को इंटरनेट पर शेयर कर दिया। उसका कहना था, 'मैंने उन फोटोज को इसलिए शेयर किया क्योंकि मैं चाहता था कि स्थानीय प्रशासन क्लिमोवा के हाथों से बच्ची के पेरेंटल अधिकार वापस ले ले। मुझे डर लगने लगा था, वो मेरी बेटी के साथ कुछ भी कर सकती है। वो उसे किसी गली में भी फेंक सकती है।'
- बच्ची की फोटोज पब्लिक होने के बाद महिला ने सारा दोष अपने पूर्व पति पर मढ़ दिया। उसका कहना था कि उसने बिना पैसों के हमें अकेला छोड़ दिया। वहीं शख्स का कहना था कि वो अपनी बेटी की देखभाल नहीं कर सकता, क्योंकि उसके पास बहुत ज्यादा काम है।
- क्लिमोवा के पड़ोसियों ने भी बताया कि बेटी होने के बाद एलेक्सेंडर उसे छोड़कर वोल्स्क नाम के पड़ोसी शहर में शिफ्ट हो गया। दोनों के बीच हालात वैसे ही खराब थे, जो कि तलाक के बाद और भी बिगड़ गए।
- महिला के भेजे फोटो जब पब्लिक डोमेन में आ गए तो इस मामले में पुलिस भी एक्टिव हो गई। उसने आरोपी महिला के खिलाफ मां की जिम्मेदारी निभाने में विफल रहने के मामले में जुर्माना लगाया। पुलिस के मुताबिक ये फोटोज अक्टूबर के है, जब बालाकोवो में भयानक ठंड पड़ती है और तापमान जमाव बिंदु के आसपास पहुंच जाता है। पुलिस के मुताबिक बच्ची की हालत नॉर्मल है।

Three-month-old baby girl is dumped na-ked on a balcony in freezing temperatures by her Russian mother
  • comment
X
Three-month-old baby girl is dumped na-ked on a balcony in freezing temperatures by her Russian mother
Three-month-old baby girl is dumped na-ked on a balcony in freezing temperatures by her Russian mother
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन