ओ म जी

--Advertisement--

रात को पेट पर प्लास्टिक बांध सोई थी महिला, अगली सुबह हुआ ऐसा चमत्कार

कॉलीन का दावा है कि इस तरीके से काफी आसानी से बढ़ा हुआ पेट कम किया जा सकता है।

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2018, 12:56 AM IST
महिला ने सोशल साइट्स पर शेयर किया पेट घटाने का ये सीक्रेट तरीका महिला ने सोशल साइट्स पर शेयर किया पेट घटाने का ये सीक्रेट तरीका

हटके डेस्क. सोशल साइट्स पर कॉलीन नाम की महिला द्वारा शेयर की गई फोटोज वायरल हो रही हैं। इस पोस्ट में कॉलीन ने बताया कि तीन बच्चों को जन्म देने के बाद उसका फिगर बिगड़ गया था। अपने फिगर को वापस पाने के लिए उसने चमत्कारिक तरीका अपनाया। इस तरीके को उसने कुछ रातों के लिए इस्तेमाल किया और रिजल्ट देखकर कॉलीन काफी खुश हैं। ​

मार्केट से सीवीड (समुद्री शैवाल) लोशन खरीदा

कॉलीन का दावा है कि इस तरीके से काफी आसानी से बढ़ा हुआ पेट कम किया जा सकता है। कॉलीन ने मार्केट से सीवीड (समुद्री शैवाल) लोशन खरीदा। इसके अलावा आपको पेट पर बांधने के लिए प्लास्टिक की जरुरत होगी।

- कॉलीन ने कुछ रातों के लिए अपने पेट पर सीवीड लोशन लगाने के बाद प्लास्टिक बांधा। प्लास्टिक को पेट पर टिकाने के लिए कॉलीन उसके ऊपर बैंडेज बांधती थी। इसके बाद वो सो जाती थीं। ऐसा उन्होंने कुछ रातों के लिए किया।

- इससे जो रिजल्ट सामने आए, उसने लोगों को भी हैरत में डाल दिया है। कॉलीन का दावा है कि इस तरीके से हर रात एक इंच पेट कम हो जाता था।

आगे की स्लाइड्स में देखिए इसकी पूरी प्रोसेस...

सबसे पहले अपने पेट पर सीवीड लोशन लगा लिया सबसे पहले अपने पेट पर सीवीड लोशन लगा लिया
उसके बाद इस तरह से पेट पर प्लास्टिक बांध लीजिए। ध्यान रखिए कि प्लास्टिक काफी टाइट ना बांधे। वरना सोने में परेशानी होगी। उसके बाद इस तरह से पेट पर प्लास्टिक बांध लीजिए। ध्यान रखिए कि प्लास्टिक काफी टाइट ना बांधे। वरना सोने में परेशानी होगी।
प्लास्टिक को टिकाने के लिए उसके ऊपर बैंडेज बांध लीजिए। प्लास्टिक को टिकाने के लिए उसके ऊपर बैंडेज बांध लीजिए।
X
महिला ने सोशल साइट्स पर शेयर किया पेट घटाने का ये सीक्रेट तरीकामहिला ने सोशल साइट्स पर शेयर किया पेट घटाने का ये सीक्रेट तरीका
सबसे पहले अपने पेट पर सीवीड लोशन लगा लियासबसे पहले अपने पेट पर सीवीड लोशन लगा लिया
उसके बाद इस तरह से पेट पर प्लास्टिक बांध लीजिए। ध्यान रखिए कि प्लास्टिक काफी टाइट ना बांधे। वरना सोने में परेशानी होगी।उसके बाद इस तरह से पेट पर प्लास्टिक बांध लीजिए। ध्यान रखिए कि प्लास्टिक काफी टाइट ना बांधे। वरना सोने में परेशानी होगी।
प्लास्टिक को टिकाने के लिए उसके ऊपर बैंडेज बांध लीजिए।प्लास्टिक को टिकाने के लिए उसके ऊपर बैंडेज बांध लीजिए।
Click to listen..