मां खाना बना रही थी, खेलते-खेलते 2 साल का बच्चा बाथरूम तक पहुंचा; पानी से भरी बाल्टी में उलटा हुआ, मौत

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़. सेक्टर-36 में दो साल के बच्चे की पानी की बाल्टी में डूबने से मौत हो गई। घटना के समय मां खाना बना रही थी और बच्चा खेलता हुआ बाथरूम तक पहुंच गया। वहां पर वह बाल्टी में उल्टा हो गया। मां सोनिया के मुताबिक सिर्फ 10 मिनट पहले ही दीपांशू को खेलते हुए देखा था। वह हमेशा घर के आंगन में साइकिल चलाता था लेकिन वह बाथरूम तक कैसे और कब चला गया, इसका पता नहीं लगा।

 

- सेक्टर-36 स्थित कोठी में सर्वेंट क्वार्टर में एक परिवार रहता है। यहां सोनिया पति पंकज के साथ रहती है। पंकज एक प्राइवेट कैंटीन चलाते हैं और सोनिया कोठी में खाना बनाती है। सोमवार शाम करीब साढ़े 6 बजे जब वह रसोई में खाना बना रही थी तो इसी दौरान बच्चा खेलते हुए बिल्कुल साथ लगने वाले बाथरूम में चला गया।

- यहां पर बाल्टी पानी भरी हुई थी। वह उसे देखने लगा तो उसमें उल्टा हो गया और बाहर नहीं निकल सका। खेलते-खेलते बहन प्रिया बाथरूम में पहुंची तो भाई को इस हालत में देखा। सोनिया ने बेटे को बाल्टी से निकाला और कोठी के मालिकों के पास ले गई।

- इसके बाद बच्चे को क्लिनिक ले जाया गए, जहां से जीएमएसएच 16 लेकर जाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ऑफिशियल के मुताबिक मंगलवार को बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवा उसे घरवालों को सौंप दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...