विज्ञापन

भारत में आज लॉन्च होगा मिडरेंज Moto G6 Plus, इसमें होगा 2.2GHz का क्वालकॉम प्रोसेसर

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2018, 10:32 AM IST

स्मार्टफोन में गूगल लेंस, स्पॉट कलर, लैंडमार्क रिकॉग्नीशन, फेस अनलॉक और टर्बो पॉवर चार्जिंग जैसे फीचर भी मिलेंगे।

Lenovo launched Moto G6 Plus in india with face recognition and turbo charging features
  • comment

गैजेट डेस्क. लेनोवो के स्वामित्व वाली चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला ने भारत में अपना नया मिडरेंज स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। Moto G6 Plus के नाम से लॉन्च किया गया यह स्मार्टफोन ग्लोबल तौर पर करीब पांच महीने पहले ही ब्राजील में लॉन्च किया जा चुका था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के भारतीय वेरियंट की कीमत 22,499 रुपए तय की है। कस्टमर इस फोन को 10 सितम्बर से अमेजन और मोटो हब के माध्यम से खरीद सकते हैं।

5.93 इंच की है डिस्प्ले: ड्युअल सिम के साथ आने वाले Moto G6 Plus में 5.93 इंच की डिस्प्ले है, जो 18:9 का ऑस्पेक्ट रेशियो प्रदान करती है। स्मार्टफोन में कंपनी ने 2.2GHz स्नैपड्रैगन का ऑक्टा-कोर 630 प्रोसेसर लगाया है, जो एडरिनो 508 जीपीयू के साथ आता है। यह स्मार्टफोन 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो पर रन कर रहा है, हालांकि कंपनी ने जल्द ही इसे एंड्रॉयड पाई का अपडेट देने का वादा किया है।

रियर में है ड्युअल टोन एलईडी फ्लैश वाला ड्युअल कैमरा: फोन के रियर में ड्युअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ 12+5 मेगापिक्सल का ड्युअल कैमरा है। जिसका प्राइमरी लेंस f/1.7 अपर्चर के साथ आ रहा है, जबकि फोन का सेकेंडरी लेंस में f/2.2 अपर्चर वाला है। ज्यादा अपर्चर क्षमता के कारण इससे कम रोशनी में भी अच्छी फोटो क्लिक की जा सकती है। फोन के फ्रंट में सिंगल एलईडी फ्लैश के साथ f/2.2 अपर्चर वाला सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में गूगल लेंस, स्पॉट कलर, पोर्ट्रेट मोड, लैंडमार्क रिकॉग्नीशन, फेस अनलॉक और टर्बो पॉवर चार्जिंग जैसे फीचर भी मिल रहे हैं।

स्पेसिफिकेशन्स:

डिस्प्ले 5.93 इंच आईपीएल एलसीडी
रिजॉल्यूशन 1080 x 2160 पिक्सल
प्रोसेसर 2.2GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630
रैम 6GB
स्टोरेज 64GB
रियर कैमरा 12+5 मेगापिक्सल
फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल
सिक्योरिटी फिंगरप्रिंट (फ्रंट माउंटेड), फेस अनलॉक
बैटरी 3,200mAh
कनेक्टिविटी 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी Type-C, NFC

X
Lenovo launched Moto G6 Plus in india with face recognition and turbo charging features
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें