पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Udakishunganj News Mp Minister Mla Mlc Gave Funds To Cm Relief Fund

सांसद, मंत्री, विधायक, एमएलसी ने दिया सीएम राहत कोष में फंड

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए जरूरी स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए सांसद, मंत्री, विधायक, एमएलसी भी आगे आने लगे हैं। कोई जहां अपने एक माह का वेतन दे रहा है तो किसी ने सवा-सवा लाख का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है।

इसमें सांसद दिनेशचंद्र यादव, एससी-एसटी कल्याण मंत्री डॉ. रमेश ऋषिदेव, विधान पार्षद नूतन सिंह, विधान पार्षद संजीव सिंह, विधान पार्षद ललन सर्राफ, बिहारीगंज के जदयू विधायक निरंजन कुमार मेहता, राजद के सदर विधायक प्रो. चंद्रशेखर यादव ने पहल कर दी है। सांसद दिनेशचंद्र यादव ने बताया कि वे अपने सांसद निधी से तत्काल एक करोड़ रुपए दे रहे हैं। इसका पत्र उनके संसदीय क्षेत्र के मधेपुरा और सहरसा जिले के डीएम को भेज रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता का रुपया है, जनता के हित के काम आना चाहिए। यादव ने कहा कि इससे ज्यादा भी रुपए देने की जरूरत पड़ेगी, तो दिया जाएगा। विधान पार्षद संजीव सिंह और विधान पार्षद ललन सर्राफ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में सवा-सवा लाख रुपए दिए हैं। इसके अलावा विधायकों ने एक-एक माह का वेतन दिया है। इसे लेकर इन लोगों ने पत्र भी भेज दिया है।

यह धनराशि कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की सुविधा के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की गई है। जनप्रतिनिधियों ने कहा कि इस समय संपूर्ण विश्व कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है। इस महामारी से निपटने के लिए पूरे देश में लाॅकडाउन कर दिया गया है। संकट की इस घड़ी में प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है कि इस भयानक वायरस से लड़ाई में सब मिलकर अपना सहयोग दें। विधायक निरंजन कुमार मेहता ने बताया कि उन्होंने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की अनुशंसा का पत्र जिला प्रशासन को दिया है। मंत्री रमेश ऋषिदेव और विधायक निरंजन कुमार मेहता ने जनता से लाॅकडाउन में पूरी तरह सरकार को सहयोग देने का आह्वान किया है। वहीं सूबे के विधि मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि उन्होंने भी सीएम राहम कोष में सवा लाख रुपए दे दिए हैं। ज्ञात हो कि कोरोना से बचाव को लेकर अब विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि भी आगे आ रहे हैं। लोगों को जागरूक करने के साथ ही साबुन व मास्क दे रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें