गोविंदपुरा में 12वीं की छात्रा ने लगाई फांसी

News - पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, परिजनों को भी नहीं पता कारण गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा की छात्रा ने...

Mar 27, 2020, 06:40 AM IST
पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, परिजनों को भी नहीं पता कारण

गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसने ये कदम क्यों उठाया, फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, टीटी नगर थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विकास नगर निवासी 19 वर्षीय रेखा रविदास निजी स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी। वह यहां बड़े भाई और मां के साथ रहती थी। लॉकडाउन के चलते फिलहाल परीक्षाएं टाल दी गई हैं। टीआई अशोक सिंह परिहार के मुताबिक बुधवार रात करीब आठ बजे रेखा को भाई और मां ने कमरे में फंदे पर लटका देखा। फंदे से उतारकर दोनों उसे जेपी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने रेखा को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत: बाणगंगा निवासी 20 वर्षीय अंजलि पति शेखर राठौर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शेखर ने उसे बेसुध हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया था। टीटी नगर टीआई संजीव चौकसे के मुताबिक मौत की वजह का खुलासा पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही हो सकेगा। दोनों की शादी करीब डेढ़ साल पहले ही हुई थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना