बस्तियों में बांटी 150 पैकेट कच्ची राशन सामग्री

Ujjain News - एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया कोरोना महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान...

Mar 27, 2020, 08:52 AM IST
Ujjain News - mp news 150 packets of raw ration material distributed in colonies

एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया

कोरोना महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के आह्वान पर वार्ड 46 की पार्षद रिंकू बेलानी ने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया। उन्होंने सक्षम लोगों से भी क्षमता के अनुसार शासन के राहत कोष में दान राशि देने का आह्वान किया।

उज्जैन | नर सेवा ही वास्तव में नारायण सेवा है, इसी को चरितार्थ करते हुए िसंध यूथ फेडरेशन ने कोरोना वायरस की गंभीरता को समझते हुए शहर की गरीब झुग्गी बस्तियों में 150 कच्ची भोजन सामग्री के पैकेट बांटे। पैकेट में 5 किलो आटा, 1 किलो दाल, 1 किलो चावल, 1 किलो तेल, नमक, जीरा, हल्दी शामिल थी।

फेडरेशन अध्यक्ष महेश परियानी और नरेश धनवानी ने बताया जहां दिहाड़ी करने वाला मजदूर वर्ग रहता है जो रोज कमाकर पेट भरता है, शहर की ऐसी गरीब बस्तियों को चिन्हित कर गरीब तबके तक राशन सामग्री पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। फेडरेशन की इस मुहिम में हरीश देवनानी, गोपाल बलवानी, नरेश धनवानी, अशोक राजवानी ने जरुरतमंद बस्तियों तक पहुंचकर सेवा सामग्री प्रदान कर समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाई। फेडरेशन परिवार द्वारा दूर-दराज की बस्तियों में प्रतिदिन सेवा सामग्री जरुरतमंदों तक लॉकडाउन अवधि में वितरित की जाएगी। आंधी बारिश के बावजूद फेडरेशन सदस्याें ने इस्कॉन मंदिर के समीप की बस्ती, कानीपुरा रोड, आगर रोड, चक कमेड़ की बस्तियों में राशन पहुंचाया गया।

सामग्री के पैकेट वितरित करते फेडरेशन सदस्य।

X
Ujjain News - mp news 150 packets of raw ration material distributed in colonies

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना