2 डाॅक्टर, लैब टेक्निशियन-सुपरवाइजर हाेंगे सस्पैंड, छैगांवमाखन बीएमओ भी हटेंगे

News - जिलास्तरीय महिला एवं बाल विकास विभाग व स्वास्थ्य विभाग की बैठक में कलेक्टर तन्वी सुंद्रियाल सख्त नजर अाईं।...

Jan 16, 2020, 08:20 AM IST
Khandwa News - mp news 2 doctors lab technician supervisor will suspend chaigaonmakhan bmo will also be removed
जिलास्तरीय महिला एवं बाल विकास विभाग व स्वास्थ्य विभाग की बैठक में कलेक्टर तन्वी सुंद्रियाल सख्त नजर अाईं। उन्हाेंने बैठक में अनुपस्थित पंधाना के दाे डाॅक्टर, भुगतान में देरी पर लेखा प्रबंधक खालवा काे पद से हटाने के निर्देश दिए।

इसी तरह कार्य मंे लापरवाही बरतने पर किल्लाैद के लैब टेक्निशियन व शिवरिया की सेक्टर सुपरवाइजर के निलंबन व पाेषण पुनर्वास केंद्र में भर्ती 70 बच्चाें व माताअाें की प्राेत्साहन राशि में देरी पर परियाेजना अधिकारी काे कारण बताअाे नाेटिस देने की बात कही। छैगांवमाखन विकासखंड स्वास्थ्य अधिकारी काे तत्काल बदलने के निर्देश भी दिए। कलेक्टर के सख्त लहजे से अधिकारियाें में हडकंप मच गया।

बुधवार काे कलेक्टाेरेट में महिला बाल विकास विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग की बैठक में कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल ने अधिकारियाें की जमकर खिंचाई की।

इन पर गिरी गाज

बैठक में अनुपस्थित रहने पर पंधाना के डॉ. अनुराग सोनी, डॉ. शांता तिर्की मूंदी, पुनरीक्षित क्षय नियंत्रण कार्यक्रम के तहत कार्य में लापरवाही पर किल्लौद ब्लाक में पदस्थ लैब टेक्निशियन शराफत खान व हरसूद ब्लाक में ग्राम शिवरिया की सेक्टर सुपरवाइजर को कार्य में लापरवाही पर निलंबित करने के निर्देश दिए। वहीं हरसूद में लेखा प्रबंधक बीआर साल्वे को पद से हटान के निर्देश दिए।

X
Khandwa News - mp news 2 doctors lab technician supervisor will suspend chaigaonmakhan bmo will also be removed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना