कार से 2 क्विंटल 5 किलो डोडा चूरा जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

Badwani News - पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़ा ग्रामीण थाना पुलिस ने शुक्रवार को डोडा चूरा का अवैध परिवहन करते...

Feb 15, 2020, 09:21 AM IST

पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़ा

ग्रामीण थाना पुलिस ने शुक्रवार को डोडा चूरा का अवैध परिवहन करते राजस्थान के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 2 क्विंटल 5 किलो डोडा चूरा व कार जब्त की। आरोपियों ने कार पर फर्जी नंबर लिखे थे।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी डीआर तेनीवर को मुखबिर से सूचना मिली कि सफेद रंग की कार में डोडा चूरा का अवैध परिवहन किया जा रहा है। एसपी ने एडिशनल एसपी सुनीता रावत को मौके पर जाकर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। एसपी के निर्देश पर एसडीओपी तरुणेंद्रिसिंह बघेल और ग्रामीण थाना प्रभारी वीडीएस परिहार ने कलालदा फाटा पर नाकाबंदी की। इस दौरान कार क्रमांक एमएच20ईवाय0340को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार रिवर्स में लेकर भागने की कोशिश करने लगे। घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। कार की तलाशी लेने पर पिछली सीट पर 13 बोरों में डोडा चूरा भरा मिला।

कार सवार आरोपी मंगाराम पिता खेताराम चौधरी तहसील गुडामलानी जिला बाड़मेर राजस्थान व श्रवण कल्लाराम विश्नोई निवासी तहसील सांचनेर जिला फलौर राजस्थान को धारा 50 एनडीपीएस एक्ट का नोटिस दिया। जांच में कार की पीछे की सीट पर 13 बोरी डोडा चूरा मिला। गिरफ्तार कर डोडा चूरा व कार जब्त की। आरोपियों पर केस दर्ज किया है। आरोपियों से जब्त 2 क्विंटल 5 किलो डोडा चूरा की कीमत करीब 8 लाख रुपए है।

ग्रामीण थाना प्रभारी परिहार ने बताया वाहन पर फर्जी नंबर लिखे थे। संभवत: आरोपी डोडा चूरा लेकर महाराष्ट्र जा रहे थे। शनिवार को दोनों को न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगी जाएगी।

ग्रामीण पुलिस थाने पर गिरफ्तार आरोपी मंगाराम व श्रवण।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना