धारा 144 में घूमने वाले लोगों की 27 बाइक जब्त

Guna News - घर से बाहर आने का नहीं बता पाए कारण धारा 144 और लॉकडाउन का भी असर कई लोगों पर नहीं हो रहा है। हिदायत के बाद भी कुछ...

Mar 27, 2020, 07:06 AM IST
Guna News - mp news 27 bikes of people traveling in section 144 seized

घर से बाहर आने का नहीं बता पाए कारण

धारा 144 और लॉकडाउन का भी असर कई लोगों पर नहीं हो रहा है। हिदायत के बाद भी कुछ युवा बेवजह घरों से बाहर निकलकर घूमने के लिए निकले थे। इन पर पुलिस ने सख्ती की। इस दौरान 27 बाइक जब्त की गई है। इन सभी पर जुर्माना ठोका गया है।

एसपी तरुण नायक ने हिदायत जारी की है कि बेवजह घरों से कोई बाहर न जाएं, लेकिन फिर भी कई लोग मानने को तैयार नहीं है। अब ऐसे लोगों पर सीधी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शहर में ही करीब 27 बाइक जब्त कर ली। जब युवा पकड़े गए तो इन्होंने सड़कों पर घूमने का कोई कारण नहीं बताया। इसके बाद पुलिस ने इन सभी पर कार्रवाई की। कोरोना वायरस के संक्रमण को लोगों के बीच फैलने से रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन किया गया, इस स्थिति में लोगों बिना किसी ठोस कारण के अपने घरों से बाहर निकला पूर्णतः प्रतिबंधित है।

इसी क्रम में गुना जिले में भी पुलिस एवं प्रशासन द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। इसके बाद भी कुछ लोग अनावश्यक एवं बिना किसी खास कार्य के बिना ही अपने घरों से बाहर निकल कर स्वयं व दूसरों का भी जीवन को भी खतरें में डाल रहे है। डीएसपी यातायात श्री मुकेश दीक्षित ने बताया कि प्रभारी यातायात, कोतवाली व क्षेत्र यातायात प्रभारी ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की।

X
Guna News - mp news 27 bikes of people traveling in section 144 seized

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना