गुरुवार को मिले कोरोना संक्रमित 5 नए मरीजों में 4 इंदौर, 1 उज्जैन का

News - 52 नए सैंपल मिले, इसमें 18 देवास, धार, उज्जैन के, लैब की क्षमता सिर्फ 21 की गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग ने एमआर टीबी...

Mar 27, 2020, 07:36 AM IST
52 नए सैंपल मिले, इसमें 18 देवास, धार, उज्जैन के, लैब की क्षमता सिर्फ 21 की

गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग ने एमआर टीबी अस्पताल से 15, सीएचएल से 2, एमवायएच से 3, अरिहंत अस्पताल से 1, गोकुलदास अस्पताल से 2, बॉम्बे हॉस्पिटल से 1, अरबिंदो मेडिकल कॉलेज से 8, देवास से 5, धार से एक और उज्जैन से आए 12 सैंपल जांच के लिए भेजे। एमजीएम मेडिकल कॉलेज की लैब में हर दिन 21 सैंपल जांचने की क्षमता है, जबकि गुरुवार को ही यहां 52 सैंपल आ गए।

सर्दी-खांसी वाले 270 मरीजों की जांच, 22 में संक्रमण की आशंका- स्वास्थ्य विभाग अफसरों के मुताबिक, गुरुवार को एमआर टीबी अस्पताल में 270 सर्दी-जुकाम पीड़ित मरीजों की जांच की गई। इनमें से 22 मरीजों में कोरोना के संक्रमण की आंशका है। 11 मरीजों को होम आइसोलेशन में भेजा गया।

इंदौर। गुरुवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज की लैब में 29 मरीजों के सैंपल की जांच की गई, इसमें से 23 निगेटिव निकले। छह में से एक मरीज का सैंपल फिर से जांच के लिए भेजा जा रहा है, जबकि पांच पॉजिटिव निकले।

{ उज्जैन निवासी 42 वर्षीय पुरुष मरीज, इनका इलाज एमआरटीबी अस्पताल में चल रहा है। ये दो दिन पहले उज्जैन की जिस बुजुर्ग महिला की मौत हुई, उनके करीबी रिश्तेदार हैं।

{ सीएचएल में भर्ती रानीपुरा निवासी 41 वर्षीय पुरुष मरीज, इनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिली।

{ बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती लिम्बोदी निवासी 53 वर्षीय पुरुष मरीज की भी किसी प्रकार की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। इनकी किसी संक्रमित से संपर्क में होने की भी जानकारी नहीं है।

{ एमवायएच में भर्ती 14 वर्षीय व 18 वर्षीय महिला मरीज की किसी प्रकार की विदेश जाने या ऐसे किसी व्यक्ति के संपर्क में आने की हिस्ट्री नहीं है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना