• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Nasrullaganj News mp news 4 taxi drivers migrating from maharashtra advised to stay in isolation

महाराष्ट्र से पलायन कर आए 4 टैक्सी ड्राइवरों को आइसोलेशन में रहने की दी हिदायत

Sehore News - महाराष्ट्र में काफी समय से ड्राइवर के काम कर रहे चार ग्रामीण बुधवार को अपने गांव राला पहुंचे। नोवल कोरोना वायरस...

Mar 27, 2020, 08:02 AM IST

महाराष्ट्र में काफी समय से ड्राइवर के काम कर रहे चार ग्रामीण बुधवार को अपने गांव राला पहुंचे। नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर प्रशासन सजग है। जिसके चलते ग्राम के सरपंच देवीसिंह निहाल ने ग्राम में आए इन चारों लोगों को गुरुवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर चेकअप कराया। बीएमओ डा.मनीष सारस्वत ने बताया कि इनमें से एक व्यक्ति को बुखार था, लेकिन कहीं कोई वायरस के लक्षण नजर नहीं आ रहे थे। इसके बाद भी ऐहतियात के तौर पर घरों के अंदर ही आईसोलेट होने को कहा है। महाराष्ट्र में इस संक्रमण से अभी सबसे अधिक मामले आए हैं। जिसके चलते ग्रामीण पूरी सतर्कता बरत रहे हैं।

6 सेक्टर में बांटा क्षेत्र

प्रशासन ने पूरे क्षेत्र को 6 सेक्टर में बांटा दिया है और इसमें डाक्टरों सहित स्टाफ की ड्यूटी लगाई गई है। जिसमें लाड़कुई में डॉ. महेश पांडे, इटावा इटारसी में डा. देवेंद्र मेहोलिया, बांईबोड़ी में डॉ. राहुल जाट, चकल्दी में डॉ. नीलेश गौर, नसरुल्लागंज में डॉ. राहुल शर्मा एवं गोपालपुर में डॉ. राहुल यादव की ड्यूटी लगाई गई है।

यह अपने दल के साथ लगातार सेक्टर पर मौजूद हैं और ग्रामीण क्षेत्रों एवं बाहर से आने वाले लोगों की जांच कर रहे हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना